सफलता की कहानी….डर के आगे जीत है….जीतेगा पाली,हारेगा कोरोना

PALI SIROHI ONLINE

सफलता की कहानी….
डर के आगे जीत है….जीतेगा पाली हारेगा कोरोना

पाली, 3 मई 2021 डर के आगे जीत है…., जीतेगा पाली-हारेगा कोरोना…को लेकर पाली के युवाओं में खासा उत्साह है। इसी को लेकर मंगलवार को जिले के 14 स्थानों पर 18 वर्ष से 44 वर्ष से अधिक के लोगों को कोविड का वैक्सीनेशन के लिए टीकाकरण सत्र आयोजित किए गए। युवाओं में कोरोना को मात देने के लिए सरकार की ओर से दी जा रही कोविड वैक्सीन लगाने के लिए इन सभी 14 केंद्रों पर मंगलवार को युवाओं की खासी भीड़ देखी गई तो वहीं लाइनों में घंटो इंतजार करते हुए टीका लगवाने के लिए उत्साह भी देखा गया।


इतना ही नहीं इन युवाओं को टीका लगाने के लिए रजिस्ट्रेशन के बाद टीकाकरण केंद्र का स्लाॅट जहां भी मिला वहां पर टीकाकरण लगवाने के लिए भरी तपती में ही दूर दराज जाते देखा गया। पाली शहर के अधिकतर युवाओं ने 20 किमी दूर खैरवा जाकर तो कई युवाओं ने 40 किमी दूर रोहट जाकर भी कोविड का टीका लगवा कर अपने आप को कोविड की बीमारी से सुरक्षित किया। पाली के संजय ने बताया कि कोरोना के कहर से काफी घबराया हुआ हूं।

मैंने कोविन एप्प से रजिस्ट्रेशन करवाया और पाली जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर खैरवा गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में टीकाकरण स्थल मिला। मंगलवार को अपने दुपहिया वाहन से खैरवा पहुंच कर कोविड का टीका लगवाया। जानकारी के अनुसार खैरवा केंद्र पर पाली शहर से करीब 150 से अधिक युवा अपने दोस्तों के साथ तो कुछ अपनी पत्नी तो कोई अपनी बहिन के साथ टीका लगवाने के लिए पहुंचे। वहीं कई लोग रोहट में भी अपना टीका लगवाने पहुंचे। इन सब युवाओं का एक ही कहना है कि कोरोना को लेकर उनके मन में जो डर है वो कोविड का टीका लगाने के बाद कोरोना की जंग आसानी से जीत लेेंगे। इसलिए डर के आगे जीत है तथा हारेगा कोरोना जीतेगा पाली।