पाली जिले में 76 स्थानों पर मंगलवार को होगा कोविड टीकाकरण,जाने कहा कहा होगा

PALI SIROHI ONLINE

पाली जिले में 76 स्थानों पर मंगलवार को होगा कोविड टीकाकरण
जिले के 24 स्थानों पर 18 प्लस को तथा 52 स्थानों पर 45 प्लस की उम्र के लोगों को लगेगी वैक्सीन
पाली, 3 मई 2021
जिले में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत मंगलवार को 76 स्थानों पर टीकाकरण सत्र आयोजित कर कोविड वैक्सीनेशन किया जाएगा। इनमें से 24 स्थानों पर 18 प्लस के लोगों को कोविड का टीका लगाया जाएगा। वहीं 52 स्थानों पर 45 से अधिक आयु वर्ग के लोगों को टीका लगाया जाएगा।
जिला कलक्टर अंशदीप ने बताया कि मंगलवार 4 मई को जिले में 52 सेशन साइट पर तृतीय चरण की प्रथम व द्वितीय डोज एवं फ्रंटलाइन वर्कर व हैल्थ केयर वर्कर को द्वितीय डोज का कोविड-19 टीकाकरण किया जाएगा। साथ ही सरकार के निर्देशानुसार सेशन साइट पर 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को भी कोविड की प्रथम डोज दी जाएगी।


सीएमएचओ डाॅ.आरपी मिर्धा ने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन अभियान में जिले के बाली, देसूरी, रायपुर, पाली, रोहट ब्लाॅक में 2-2, जैतारण ब्लाॅक में 4, खारची ब्लाॅक में 3, पाली शहर में 3, रानी, सोजत, सुमेरपुर ब्लाॅक में 1-1 तथा सोजत सिटी में 1 स्थान पर 18 वर्ष से अधिक की आयु वर्ग के लोगों को टीका लगाया जाएगा। इसी तरह जैतारण ब्लाॅक में 11, खारची ब्लाॅक में 4, पाली व सोजत ब्लाॅक में 9-9, रायपुर ब्लाॅक में 10, रोहट ब्लाॅक में 5, सोजत सिटी में एक तथा पाली शहर में 3 स्थानों पर 45 वर्ष से अधिक के लोगों को कोविड से बचाव हेतु टीका लगाया जाएगा।
आरसीएचओ डाॅ.उजमा जबीन ने बताया कि 18 वर्ष से अधिक की आयुवर्ग के जिन लोगों का साफटवेयर से अपाॅइंटमेंट मिला है उन्हें ही वैक्सीनेशन किया जाएगा। रजिस्ट्रेशन वालों को वैक्सीनेशन नहीं किया जाएगा।