भूत प्रेत चमत्कार से कोरोना भगाने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने एक मकान में छापा मारने के बाद एक तांत्रिक और उसके एक और साथी को गिरफ्तार किया।

ढोंगी तांत्रिक कोरोना मरीजों को ठीक करने के दावा करता था और लोगों से काफी पैसे भी ठगता था। जांच में पता चला है कि ढोंगी बाबा कोरोना को भूत-प्रेत का साया बताता था और लोगों को कोरोन के पॉजिटिव मरीजों को निगेटिव करने का दावा कर था. भोलभाले लोग जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की आस में बड़ी संख्या में उसके पास आया करते थे.

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक विक्रमगढ़ तहसील के सकतोर गांव में स्थित एक मकान पर शुक्रवार दोपहर को पुलिस ने छापा मारा. इस दौराना मकान में 25 से ज्‍यादा लोग मौजूद थे और किसी ने भी मास्क नहीं पहना था. पुलिस ने इन लोगों से 12,500 रुपये का जुर्माना वसूला है. एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर जिला ग्रामीण पुलिस ने मकान पर छापा मारा और पाया कि वहां कुछ अंधविश्वासी गतिविधियां चल रही थीं. घटनास्थल पर महिलाओं समेत करीब 50 लोग एकत्रित थे।

छापे के दौरान कई लोग भाग गए लेकिन पुलिस ने तांत्रिक और मकान के मालिक समेत 27 लोगों को पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि तांत्रिक को जब पुलिस पकड़ने गई तो उसने कई तरह के नाटक शुरू कर दिए. तांत्रिक ने दिखाया कि उसके ऊपर भूत का साया है और उसे कोई भी न छुए लेकिन पुलिस के सामने उसकी नौटंकी ज्‍यादा देर नहीं चल सकी।