सुमेरपुर विधायक कुमावत ने वैक्सीनेशन शिविर का अचानक निरिक्षण किया

PALI SIROHI ONLINE

सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत ने आज पंचायत समिति सभागार व बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में चल रहे निशुल्क वैक्सीनेशन शिविर का अचानक निरिक्षण किया।

पंचायत समिति सभागार में आज 45 से ऊपर आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीन लगाया जा रहा हैं, तथा बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में विभिन्न सरकारी विभाग के कर्मचारियों को वैक्सीन का टीका लगाया जा रहा हैं।

पंचायत समिति सभागर के बाहर टीका लगाने वालों की भीड़ लगी हुई हैं सोशल डिस्टेन्स की कोई पालना नहीं हो रही थी व्यवस्था में पुलिसकर्मी भी नहीं थे सभागार के बाहर छाया नहीं होने से कडी धूप में लोग टीका लगाने की प्रतीक्षा में खड़े थे। टीकाकरण का कार्य धीमा चल रहा था जिससे लोगों को बाहर इंतजार करना पड़ रहा हैं | लोग टीका लगाने के लिये धूप में खड़े नजर आये,कड़ी धूप में खड़े रहने से कई लोग जिनकी उम्र 45 से 60 वर्ष के हैं असहनीय व परेशान नजर आये।

विधायक जोराराम कुमावत ने उपखण्ड अधिकारी अजय चारण से फोन पर बात कर पंचायत समिति स्थित वैक्सीनेशन सेन्टर के बाहर टेन्ट व्यवस्था कराने की बात कहीं।

जिससे आमजन व 45 से 60 वर्ष उम्र के लोगों को धूप से राहत मिल सकें | वैक्सीन के इंतजार में आमजन टेन्ट के नीचे छाया में बैठ सकें और व्यवस्था के लिए पुलिसकर्मी लगाने के निर्देश दिए |