सुमेरपुर भामाशाह कोठारी परिवार द्वारा तीन ओक्सिजन कन्संट्रेटर भेंट किये

PALI SIROHI ONLINE

सुमेरपुर में बिठुडा गाँव के भामाशाह मातुश्री शांतिबाई जुहारमल जी कोठारी ट्रस्ट के रमेश कोठारी और दिनेश कोठारी ने अपने परिवार के स्व. गजराज कोठारी और स्व. नमन कोठारी की याद में तीन ओक्सिजन कन्संट्रेटर भेंट किये।

उन्होंने एक ओक्सिजन कन्संट्रेटर राजकीय चिकित्सालय में, एक विधायक कार्यालय सुमेरपुर और एक अपने पैतृक गाँव बिठुडा में मरीजो की सहायता हेतु विधायक जोराराम कुमावत को भामाशाह परिवार के प्रतिनिधि पराग ने विधायक कार्यालय में दिए।

विधायक कुमावत ने भामाशाह कोठारी परिवार का आभार जताते हुए बताया कि परिवार द्वारा पूर्व में भी अपने गाँव और क्षेत्र में कई जनसुविधाये उपलब्ध करवाई है और जब भी कोई संकट का समय आया तब इनके द्वारा लोगो की सेवा में कोई कमी नहीं रखी।उन्होंने कहा कि संकट के समय खर्च किया गया धन ही पुण्य है। वर्तमान कोरोना महामारी को देखते हुए सबसे ज्यादा अस्पतालों में बेड और ओक्सिजन की कमी हो रही है जिससे इन ओक्सिजन कन्संट्रेटर से घर पर इलाज लेने वाले मरीजो को राहत मिलेगी।

विधायक कुमावत ने शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओ द्वारा घरो में मरीजो हेतु ओक्सिजन कन्संट्रेटर उपलब्ध करवाने के सेवा कार्यो की सराहना करते हुए सभी संस्थाओ का भी आभार जताया। इस अवसर पर भाजपा जिला मंत्री पुनमसिंह परमार और युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रविकांत रावल भी उपस्थित थे।