सुमेरपुर में भा.म.संघ ने नर्सिंग कर्मियों के अभिनंदन समारोह में गाइड लाइन की हुई अवेहलना,पाली जिला कलेक्टर अंशदीप से अपील खबर देखे

PALI SIROHI ONLINE

सुमेरपुर में भारतीय मजदूर संघ ने नर्सिंग कर्मियों के अभिनंदन समारोह में गाइड लाइन की हुई अवेहलना,

नर्सिंग कर्मियों का अभिनंदन कर मनाया विश्व नर्स दिवस

सुमेरपुर भारतीय मजदूर संघ इकाई सुमेरपुर के कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को विश्व नर्स दिवस मनाया गया। बीएमसी के जिला उपाध्यक्ष महिपाल सिंह राजपुरोहित ने बताया कि भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले नर्स दिवस के उपलक्ष में सुमेरपुर के समस्त नर्स एवं स्वास्थ्य कर्मियों का माला पहना कर अभिनंदन किया गया।

कार्यक्रम अच्छा था पर कार्यक्रम में कोविड गाइड लाइन दो गज की दुरी की अवेहलना हुई देखे तस्वीरों में किस तरह खड़े है तस्वीरें ब्यान कर रही है।

पाली जिला कलेक्टर अंशदीप और सुमेरपुर उपखण्ड अधिकारी पर भरोसा आमजनता जता रही है अब देखना है पाली जिला सतर्क जागरूक जाबाज कलेक्टर अंशदीप क्या निर्णय लेते है?

राजपुरोहित ने बताया कि पूरे देश में कोविड-19 का विकराल एवं कोरोना काल चल रहा है, ऐसी विकराल परिस्थितियों में कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ साथ आमजन को उत्तम सेवा दे रहे हैं। जिसमें राज्य सरकार इस भयानक संक्रमण को रोकने एवं बचाव के लिए प्रयासरत हैं, जिसमें चिकित्सा विभाग के सभी नर्सकर्मी एवं स्वास्थ्य कर्मी 24 घंटे दिन रात आमजन की सेवा में लगे हुए हैं।

इन समस्त कोरोना योद्धाओं का बुधवार को संघ के तत्वाधान में माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में स्थानीय चिकित्सालय एवं टीकाकरण केंद्र पर कार्यरत सभी नर्स कर्मियों का स्वागत किया गया। इस अवसर पर बीएमसी के अजय रावल, संजय सुथार,श्याम बिहारी शर्मा, बाबूराम आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।