कांग्रेस का स्नेह मिलन समारोह आयोजित:कार्यकर्ताओं को बताया पार्टी की रीड्ड की हड्‌डी

PALI SIROHI ONLINE

सुमेरपुर। दुर्गाष्टमी पर बुधवार को तखतगढ़ के निकट स्थित हिंगोला वीर मामाजी मंदिर परिसर में कांग्रेस का स्नेह मिलन समारोह आयोजित हुआ। जिसमें पार्टी के पदाधिकारियों ने पार्टी को मजबूत बनाने पर जोर देते हुए प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

इस दौरान कई कार्यकर्ताओं ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीड्ड की हड्‌डी बताते हुए पार्टी से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का आह्वान किया।

इस दौरान मारवाड़ जंक्शन विधायक खुशवीरसिंह जोजावर ने कहा कि पार्टी को कार्यकर्ताओं से मजबूत बनती हैं। हमें चाहिए कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करे।

सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से पने आस-पास के लोगों का लाभ पहुंचाने का काम करें। इस दौरान पूर्व प्रधान एवं जिला परिषद सदस्य हरिशंकर मेवाड़ा ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीड्ड की हड्डी होता हैं। चुनाव में पार्टी के किसी भी नेता की जीत में उनका अहम योगदान रहता हैं। इस दौरान कांग्रेस के कई जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया।

कार्यक्रम में एआईसीसी सदस्य चन्दन सिंह, डीएमएफटी सदस्य सुमेरसिह राजपुरोहित, प्रकाश बेनीवाल, गणेश राम चौधरी, हेमाराम पटेल,पूर्व ब्लाक अध्यक्ष करणसिह मेड़तिया, नेपालसिंह पावा, किसान यूनियन टिकेत के जिलाध्यक्ष मदनसिंह, बलाना, सरपंच शंभू राम मीणा, भारूंदा हिम्मताराम मीणा, नेतरा सरपंच छगनलाल मेघवाल, गोगरा सरपंच भंवरलाल सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे।