सिरोही में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही बीजेपी के सेवा ही संगठन अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों ने राजकीय चिकित्सालय सिरोही स्वैच्छिक रक्तदान आगे आकर अपना रक्त डोनेट किया।

भाजपा नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल ने बताया कि सेवा ही संगठन की मुहिम कर तहत पिछले कई दिनों से भाजपा कार्यकर्ता विभिन्न सेवा प्रकल्पो के अलावा आपातकाल में लगातार रक्त की व्यवस्था करवा रहे हैं।
रक्तदान के मौके पर उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित ने कहा कि इन दिनों हॉस्पिटल में मरीजों की तादाद बढ़ने के साथ

मरीज को रक्त की आवश्यकता पडने पर ब्लड बैंक में रक्त की कमी के चलते रोगी के परिजनों को रक्त की व्यवस्था करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पार्टी के जिला महामंत्री योगेंद्र गोयल ने कहा कि महामारी में अपने आसपास के युवाओं को प्रेरित करें और मानवता का परिचय दें।

रक्तदान शिविर में खून देने वाले कार्यकर्ताओं को जिला संयोजक नितिन रावल की ओर से जूस पिलाकर धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

इस मौके पर मीडिया जिला संयोजक चिराग रावल, नगर महामंत्री जब्बरसिंह चौहान, मन की बात के मांगूसिंह बावली, उपाध्यक्ष प्रकाश पटेल, रक्त डोनर प्रेरक सिद्धार्थ देवासी, आईटी सेल के विनोद रावल, हार्दिक देवासी, हितेश ओझा,बाबूसिंह, इंदरसिंह मकवाना, इमरान खान आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। आयोजन के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी, चेयरमैन सूरत म्युनिसिपल कॉरपोरेशन दिनेश पुरोहित, भाजयुमो जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित, मंडल अध्यक्ष नारायणसिंह, छगनलाल घाची आदि ने भी शिविर में पहुंचकर आयोजन को सराहनीय बताया।