एक शाम शीतला माता के नाम विशाल भजन संध्या आयोजित

PALI SIROHI ONLINE

देसुरी (जगदीश सिंह गहलोत) एक शाम शीतला माता के नाम विशाल भजन संध्या का आयोजन रविवार देर शाम शीतला माता मंदिर प्रांगण में शीतला माता कमेटी के तत्वाधान एवं सरपंच शेखर मीणा पंचायत समिति सदस्य पूनाराम चौधरी के सानिध्य में आयोजित हुई।

भजन संध्या का आगाज शीतला माता को दीप प्रज्वलित कर गणपति वंदना के साथ श्याम आचार्य ने आगाज किया भजन संध्या में एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी गई।वही गायक कलाकार मोहीतराज ,कमल जोशी ,सुंदर पंवार ने शीतला माताजी के एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति देकर देर रात तक श्रोताओं को बैठने को मजबूर कर दिया वही एक से बढ़कर एक झांकियां एवं नृत्य की की प्रस्तुति श्याम जोधपुर पियु भाटी ,जलक नारलाई ,पाली, दिनेश शेला ब्यावर द्वारा प्रस्तुति दी गई। इस अवसर पर सैकड़ों की तादाद में महिला एवं पुरुष वह बच्चे भजन संध्या में मौजूद रहे।

कमेटी द्वारा भामाशाह देव अतिथियों का हुआ सम्मान

शीतला माता कमेटी द्वारा भजन संध्या में आए अतिथियों एवं भामाशाह का साफा एवं माल्यार्पण कर बहू मान किया गया। इस अवसर पर जनप्रतिनिधियों के अलावा भामाशाह का बहू मान किया गया।

आकर्षक का केंद्र रही झांकियां

भजन संध्या में जगदंबे माता जी माता जी की सवारी शेर सहित अन्य कहीं झांकियां आकर्षक का केंद्र रही वही नृत्य कलाकार पीयू भाटी पाली जलक नारलाई ने एक से बढ़कर एक नृत्य की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को वाहवाही करने को मजबूर कर दिया।