सेवाड़ी ग्राम में कोरोना गाइड लाइन की व्यवस्था जांचने पहुंची बाली उपखंड अधिकारी

PALI SIROHI ONLINE

पिन्टू अग्रवाल चामुंडेरी

बाली।सेवाड़ी ग्राम में कोरोना गाइड लाइन की व्यवस्था जांचने पहुंची बाली उपखंड अधिकारी धिगदे स्नेहल नाना।

इस दौरान बाली उपखंड अधिकारी धिगदे स्नेहल नाना ने सेवाड़ी ग्राम स्तिथ दुकानों चौराया और बस स्टैंड पर जाकर सोशल डिस्टेंस व मास्क की पालना की व्यवस्था जाची।

इस दौरान पुलिस चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह पीईईओ गोपाल पारीक जेईटी इंचार्ज दलपत राज चौधरी कांस्टेबल मुरारी लाल मीणा भी मौजूद रहे।

यहां से बाली उपखंड अधिकारी धिगदे स्नेहल नाना ने सेवाड़ी के राजकीय विद्यालय में बालिकाओं के आत्म रक्षक ट्रेनिंग शिविर का भी निरीक्षण भी किया।

इस दौरान बाली उपखण्ड अधिकारी धिगदे स्नेहल नाना ने कोरोना टिके से वंचित लोगो को कोरोना टिका समय पर लगवाने और सोसियल डिस्टेन्स की पालना और मास्क अनिवारिय रूप से लगाने की अपील की।

यहां से बाली उपखंड अधिकारी धिगदे स्नेहल नाना ने सेवाड़ी के राजकीय विद्यालय में बालिकाओं के आत्म रक्षक ट्रेनिंग शिविर का भी निरीक्षण भी किया।

बाली में नवपदस्थापित उपखण्ड अधिकारी सुश्री धिगदे स्नेहल नाना (आई.ए.एस.)का आज आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर सेवाड़ी में महिला शिक्षक प्रतिभागियों द्वारा स्वागत किया गया व आत्मरक्षा प्रशिक्षण के बारे में विस्तार से चर्चा कर प्रदर्शन किया,इस अवसर पर उपखंड अधिकारी ने बताया कि अगर आपके साथ किसी भी प्रकार की परेशानी होती है या कोई अच्छा कार्य कर रहा है तो हमे जरूर बताये ,हम सहयोग करेंगे।


इस अवसर पर सौभाग्य कंवर,सरोज राठौड़, पारस कंवर, सरिता परिहार,पूनम मेड़तिया, वीणा सोलंकी व प्रशिक्षक प्रवीना चौधरी,प्रेमलता चौधरी,हंसा भाटी व रुखसाना सहित सभी महिला प्रतिभागी उपस्थित थे।