सेवाड़ी के ग्रामीणों को सक्रमण से बचाने सड़को पर उतरी महिला सरपंच,महिला सरपंच खुद सेनेटाइज छिड़काव करती नजर आई…देखे वीडियो

PALI SIROHI ONLINE

सेवाड़ी ग्राम पंचायत द्वारा विभिन्न मार्गो एव गाव के सार्वजनिक स्थलो पर सेनेटाइज कार्य नियमित हो रहा।
सरपंच पिंकी चौधरी ने बताया कि इस कार्य मे गाँव के सभी सभी जाती वर्ग के युवा समाज सेवक और सभी वार्ड पंच भी सेनेटाइज छिड़काव कार्य में सहयोग कर रहे हैं। ग्राम पंचायत द्वारा ग्रामीणों को सक्रमण से बचाने के लिए उनकी टीम पुरे गांव के वार्डो मे सेनेट्राईजिग का कार्य कर रही है।

सरपंच पिंकी चौधरी ने बताया की कोरोना कोर कमेटी के ग्राम विकास अधिकारी गुलाब सिंह, सेवाड़ी पिइइओ गोपाल पारीख, उपसरपच प्रवीण सुथार, महेंद्रसिंह हैंड कांस्टेबल चौकी प्रभारी सेवाडी,रोजगार सहायक बाबूलाल गहलोत,रमेश सेन और पूर्व सरपंच समाज सेवक लालाराम चौधरी एव वार्डपच गण सभी जाती समुदाय के युवाओ का भी गाँव में कोरोना काल में सेनेटाइज छिड़काव से लेकर पीडितो जरूरतमन्दों के सहयोग कार्य मे सहयोग मिल रहा हैं।

सरपंच पिंकी चौधरी ने आमजन से अपील की की अपने पड़ोस गली वार्ड में जरूरतमन्द लोगो की हर संभव मदद को आगे आये युवा।

कहि जगह सरपंच पिंकी चौधरी आमजन को स्वच्छता का संदेश देने के लिए खुद महिला मातृ शक्ति होने के बावजूद गाँव की बहु बेटी होने के साथ स्वयम ने सेनेटाइज छिड़काव कर गांव की प्रथम नागरिक होने का फ़र्ज निभाया।

सरपंच पिंकी चौधरी ने गाँव की सभी जाती वर्ग की महिला मातृ शक्तियो को अपने अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य को मास्क अनिवारिय पह्ह्नने बगैर कार्य घर से बहार नही निकलने और परिवार का कोई सदस्य अस्वस्त होने पर तुरन्त चिकित्सालय जाने और आवश्यक होने पर खुद सरपंच ने मदद के लिए संपर्क करने की जानकारी साझा की।

बेडा बीजेपी मण्डल अध्यक्ष करण देवासी ने सेवाड़ी की महिला मातृ शक्ति सरपंच पिंकी चौधरी के जोश जज्बे और ग्रामीणों के लिए कर रही प्रयासो की तारीफ की।