प्रदेश में आज हुई यहा झमाझम बारिश हुई, आज इन जिलों में भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना

PALI SIROHI ONLINE

प्रदेश के जयपुर में रविवार सुबह कई जगह अच्छी बारिश होने से मौसम खुशनुमा हो गया। शनिवार रात को राजधानी जयपुर में टोंक रोड, जगतपुरा, मानसरोवर, बीटू बायपास सहित अन्य जगहों पर हल्की बूंदाबांदी हुई। वही रविवार के दिन की शुरुआत बारिश से हुई।

अलसुबह से बूंदाबादी के बाद अब बारिश का दौर शहर में शुरू हुआ। जगतपुरा, मानसरोवर, न्यू सांगानेर रोड, मालवीय नगर, सांगानेर, सिरसी रोड, झोटवाड़ा सहित अन्य जगहों पर बारिश हुई। वही पारे में भी तीन डिग्री की गिरावट देखने को मिली।

मौसम विभाग के मुताबिक एक से दो दिन में मानसून की गतिविधियां गति पकड़ने के साथ ही मेघ मेहरबान होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

मौषम विभाग ने यहां के लिए अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में परिसंचरण तंत्र के सक्रिय होने से उत्तरी पूर्वी भाग में बारिश होगी। मौसम विभाग ने रविवार को पूर्वी राजस्थान के पांच जिलों झुंझुनूं, सीकर, अलवर, दौसा, भरतपुर में एक दो स्थानों पर भारी से अति भारी बारिश और धौलपुर, जयपुर, करौली, सवाई माधोपुर, टोंक में एक दो स्थानों पर भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। सोमवार को पूर्वी राजस्थान के जयपुर, दौसा, धौलपुर, करौली में एक दो स्थानों पर भारी बारिश और अलवर, भरतपुर, झुंझुनू में एक दो स्थानों पर भारी से अति भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।