आबादी के बीच घुसा पैंथर गाय के बछड़े का किया शिकार गांव में दहशत का माहौल

सरिस्का के जंगलों के नजदीक स्थित गांव अकबरपुर में आबादी के बीच घुसा पैंथर गाय के बछड़े का किया शिकार गांव में दहशत का माहौल विओ—अकबरपुर में पैंथर ने कस्बे में आकर गाय के बछड़े का शिकार किया।

पैंथर के आने के बाद ग्रामीणों में अब भय व्याप्त है। जानकारी के अनुसार रात्रि को सरिस्का के जंगल से निकलकर बघेरे ने अकबरपुर कस्बे में भोमिया दरवाजा मोहल्ले में हरिराम जोगी के गाय के बछड़े का शिकार किया ।

यहां बताया जा रहा है कि पैंथर कई दिनों से भोमिया बाबा की पहाड़ी में इधर-उधर घूम रहा है जिसमें पहले भी बकरियों को भी मार दिया और गांव में आ जाता है ।

जिसको लेकर ग्रामीणों में भय बना हुआ है । घटना की सूचना अकबरपुर रेंज कार्यालय में ग्रामीणों द्वारा दी गई। सूचना के बाद वन विभाग फॉरेस्टर रिंकू सिंह, राजेश मीणा वैद्य सरपंच मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। ग्रामीणों का कहना है कि पैंथर का गांव में आकर कई दिनों से हमला कर रहा है एक दो बार बकरियों पर व कुत्तों पर भी की है जिसको लेकर ग्रामीणों में डर बना हुआ है आज बघेरे ने गाय के बछड़े को मार दिया है अब गर्मियों का समय है ग्रामीण घरों के बाहर सोते हैं कहीं उन पर हमला ना कर दे । क्योंकि अब पैंथर के खून मुंह लग गया है वही पूर्व सरपंच महेश पटेल ने बताया कि वन विभाग को पैंथर की सूचना दे दी है और उनको बता दिया है कि इसके बाद यहां पर बघेरा को पकड़वाने के लिए पिंजरा लगाया जाएगा और मरे हुए बछड़े का पोस्टमार्टम किया जाएगा।