सख्त लॉकडाउन के चलते जिला प्रशासन ने सब्जी मंडी में आम उपभोक्ता का प्रवेश निषेध किया

PALI SIROHI ONLINE

पाली, 08 मई। राज्य सरकार के निर्देशों कीअनुपालना में 10 मई से शुरू हो रहे सख्त लॉकडाउन के चलते जिला प्रशासन ने रविवार से सब्जी मंडी में आम उपभोक्ता का प्रवेश निषेध कर दिया है।
यह निर्णय शनिवार को जिला कलेक्टर अंशदीप तथा पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के निर्देशों पर हुई बैठक में किया गया। पुलिस उप अधीक्षक पाली शहर ने बताया कि बैठक में नगर परिषद आयुक्त ब्रजेश राय, सब्जी मंडी अध्यक्ष व सदस्यगण मौजूद रहे।

बैठक में तय किया गया कि सब्जी मंडी में सीधे उपभोक्ता व आम आदमी का सब्जी लेने के लिए प्रवेश वर्जित रहेगा। सब्जी मंडी में रिटेल तथा फुटकर सब्जी लेने वाले व्यक्ति नहीं जा सकेंगे। सब्जी मंडी में प्रवेश केवल उन्हीं लोगों को मिलेगा जिन्हें पास जारी किए गए हैं। इसके साथ ही सब्जी मंडी 9 मई से सवेरे 8 बजे तक ही खुली रहेगी। सवेरे 8 बजे के बाद सब्जी मंडी में सभी का प्रवेश निषेध रहेगा तथा मैन गेट बंद कर दिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि सब्जी मंडी के आगे, सामने, पास में तथा रामलीला मैदान में कोई भी हाथ लॉरी व ठेले इत्यादि खड़े नहीं रहेंगे। हाथ लॉरी व ठेलों पर सब्जी बेचने वाले मोहल्लों में सब्जी का बेचान कर सकेंगे।