नगर परिषद पाली, शिक्षा विभाग एवं पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में गठित एन्टी कोविड टीम के कार्मिको की बैठक आयोजित

PALI SIROHI ONLINE

पाली नगरीय क्षैत्र में कोविड 19 की दूसरी लहर को रोकने को लेकर नगर परिषद पाली, शिक्षा विभाग एवं पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में गठित एन्टी कोविड टीम के कार्मिको की बैठक नगर परिषद टाउन हाल में आयोजित की गई।

नगर परिषद पाली आयुक्त बृजेश राॅय ने बताया कि संयुक्त गठित टीम के सदस्य कोविड 19 से बचाव के लिए आमजन को जागरूक करने के साथ ही अधिक से अधिक टीकाकरण के लिए पे्ररित करेंगे। इस मोके पर सभापति रेखा राकेश भाटी ने कहा कि देश भर में कोरोना नामक भयंकर बीमारी एक बार पुन पैर पसारने लगी है। हम सभी को मिलकर उस पर विजय पानी है। उन्होने कहा कि यदि हमने अभी भी लापरवाही बरती तो एक बार फिर से क्वारेन्टाईन एवं आईसोलेशन जैसी परेशानियो से गुजरना पडेगा। कार्यक्रम को उप सभापति ललित प्रितमानी, पूर्व सभापति राकेश भाटी, पार्षद मोटू भाई, राजस्व अधिकारी छैल कंवर चारण, डेएनयूएलएम जिला प्रबंधक देवेन्द्र सिंह राणावत आदि ने भी संबोधित किया।

वार्ड स्तर तक पहुंचेगी टीम
राजस्व अधिकारी छैल कंवर चारण ने बताया कि कोविड 19 की दूसरी लहर को रोकने को लेकर गठित टीम पाली शहर के सभी इलाको मेे घर घर जाकर आमजन को कोविड से होने वाले दुष्परिणामो की जानकारी देगी। उन्होने बताया कि टीम के सदस्य आवंटित वार्ड में एक समूह में भीड इक्कठा होने ,मेले या अन्य कोई बडा आयोजन होने की भी सूचना उच्च अधिकारियो तक प्रेषित करेंगे।