पाली नगर विकास न्यास के सचिव ने संपर्क पोर्टल पर दर्ज लम्बित प्रकरणों का निस्तारण करने को कहा

PALI SIROHI ONLINE

पाली, 20 मई। नगर विकास न्यास के सचिव वीरेन्द्र सिंह चौधरी ने सभी विभागों के अधिकारियों से संपर्क पोर्टल पर दर्ज लम्बित प्रकरणों का निस्तारण आगामी दो-तीन दिनों में करने को कहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना की व्यापकता के कारण कई सरकारी दफ्तर बंद हैं, ऐसे में वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी गई है। संपर्क पोर्टल पर दर्ज उनके विभागों से संबंधित प्रकरण विभागों के कार्मिक वर्क फ्रॉम होम में भी कर सकते हैं।
उन्होंने बताया कि जिला कलेक्टर श्री अंश दीप द्वारा गुरुवार को विभाग वाइज लंबित प्रकरणों की समीक्षा की गई है, जिसमें पानी, बिजली, पंचायती राज,

रेवेन्यू, नगर पालिकाओं से संबंधित प्रकरण एवं चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ पुलिस एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग से संबंधित प्रकरण भी काफी बड़ी संख्या में लंबित है।
उन्होंने टीम पाली के अधिकारियों से अनुरोध किया है कि सोमवार तक इन प्रकरणों का शत प्रतिशत निस्तारण करने का प्रयास करें। वे विभाग जिनके 10 से ज्यादा प्रकरण लंबित रहेंगे उन्हें मंगलवार को अपने प्रगति प्रतिवेदन के साथ जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में प्रकरण लंबित रहने के कारणों सहित उपस्थित होना है।

सभी विभागीय अधिकारी उनके विभाग से संबंधित लंबित प्रकरणों का आज ही विश्लेषण करें एवं यथासंभव जितना निस्तारण हो सके उतना आगामी 2 दिन में निस्तारण करना सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि अभी कई कार्यालय बंद है परंतु इसका मतलब यह कतई नहीं है की वर्क फ्रॉम होम भी नहीं किया जाएं। कुछ प्रकरण ऐसे भी हैं जिनका निस्तारण घर बैठे ही किया जा सकता है।