पाली जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम में धर्म गुरूओं की भूमिका पर समीक्षात्मक बैठक का आयोजन

PALI SIROHI ONLINE

पाली जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम में धर्म गुरूओं की भूमिका पर समीक्षात्मक बैठक का आयोजन जिला कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर अंश दीप की अध्यक्षता में किया गया।
जिला कलक्टर ने बताया कि कोरोना की दुसरी लहर बड़ी तेजी से फैल रही है और लोगों की लापरवाही संक्रमण को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने बताया कि कोविड़ 19 उपयुक्त व्यवहार और प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना करके ही बिमारी की इस श्रंखला को तोडा जा सकता है। इस हेतु जिला कलेक्टर ने सभी धर्म गुरूओं व विभिन्न धार्मिक संस्थाओं और जिले भर के प्रसिद्ध धर्म स्थलों के प्रतिनिधियों से एक सर्व सहमत सहयोग हेतु अपील की। बैठक में सर्व सहमति से सभी धर्म गुरूओं व धार्मिक स्थल प्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन से सहयोग एवं प्रशासनिक आदेशों की पूर्णतः पालना करने की बात कहीं।


बैठक में विधायक ज्ञानचन्द पारख, अतिरिक्त जिला कलक्टर चन्द्रभानसिंह भाटी, उपखण्ड अधिकारी उत्सव कौशल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्वेता चौहान, जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी वेद प्रकाश आशिया, ब्लाॅक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. तेजपालसिंह चारण समेत विभिन्न धर्म गुरूओं, प्रमुख धार्मिक स्थलों के ट्रस्ट अध्यक्ष, जिलेभर के धार्मिक स्थलों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।