एनएसयूआई ने मनाया 51 वाँ स्थापना दिवस

PALI SIROHI ONLINE

एनएसयूआई ने मनाया 51 वाँ स्थापना दिवस ।
कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने 9 अप्रेल शुक्रवार को जयपुर स्तिथ बनीपार्क कार्यालय में राजस्थान परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास,राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व एनएसयूआई प्रदेश सचिव गणपत पटेल, प्रदेश प्रभारी गुरजोत संधू ने एनएसयूआई का ध्वजारोहण कर 51 वाँ स्थापना दिवस दिवस मनाया ।

कार्यक्रम में राजस्थान के अलग-अलग ज़िलों से हजारों की संख्या में आए छात्रों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।राजकीय बाँगड़ महाविद्यालय पाली के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व एनएसयूआई प्रदेश सचिव गणपत पटेल के नेतृत्व में 70 से अधिक छात्रों व युवाओं ने कार्यक्रम में भाग लिया ।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए एनएसयूआई प्रदेश सचिव गणपत पटेल ने कहा की जब से बीजेपी सरकार आई है, शिक्षा, छात्रों और युवाओं पर लगातार हमले हो रहे हैं। केन्द्र सरकार छात्रों से किये सारे वादे निभाने में पूरी तरह नाकाम रही है और उल्टा हमारे देश को सिर्फ बेरोजगारी दी है।एनएसयूआई राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार छात्रों समेत देश के लोगों से किये अपने सारे वादे निभाने में पूरी तरह नाकाम रही है। वीसी के माध्यम से जुड़े मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि एनएसयूआई एकमात्र ऐसा संगठन हे जो एक आम कार्यकर्ता को पदाधिकारी से लेकर मुख्यमंत्री तक का ओहदा देती है एनएसयूआई में केवल जरूरत है तो आपकी मेहनत ओर लग्न कि ना की पैसों की ।राजस्थान परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि मोदी सरकार का प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा था, लेकिन मोदीजी ने उसके बदले हमारे देश को सिर्फ बेरोजगारी दी है।

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा की अशोक गहलोत जी की राजस्थान सरकार आपकी अपनी सरकार है। कोरोना काल में मुख्यमंत्री महोदय के नेतृत्व में सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं। देश-विदेश में राजस्थान के कोरोना प्रबंधन मॉडल की सभी ओर प्रशंसा हो रही है। प्रदेश प्रभारी गुरजोत संधू ने कहा की राज्य सरकार ने पिछले तीन बजटों में हर वर्ग का ध्यान रखा है। पेयजल, शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, कृषि, मजदूर, गरीब, विद्यार्थी, व्यापारी और कर्मचारी वर्ग के लिए बजट में विशेष प्रावधान किए गए हैं।
स्थापना दिवस में राहुल भाकर,रमेश कुमार भाटी,हरीश , मेलाराम ,लक्ष्मण,करण सिंह, हेमाराम,राजेन्द्र सिंह,कुणाल, सुनील,दिव्यांश, संजय,घनश्याम, आसिफ़,पुष्पेंद्र ,जितेन्द्र, राधव,दिनेश, मुकेश, योगेश, प्रवीण, दीपक,प्रकाश सहित सेकडो एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।