ट्रेन से गिरा जायरीन,यूवक की जान बचाने में पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने

PALI SIROHI ONLINE

पाली। बाली उपखण्ड के नाना रेलवे स्टेशन के पास अरावली ट्रेन से एक यूवक के गिरने की सुचना मिलते ही नाना थानाधिकारी भवरलाल माली मय जाब्ता दुर्घटना स्थल पहुचे।

यूवक घायल था हादशे में कोई भी शारीरिक अंगो को नुकशान नही होने के चलते नाना पुलिस ने घायल की जान बचाने में मानवीय सरोकार निभाते हुए बगैर रेलवे कर्मचारियों के इंतजार में खुद थानाधिकारी भवर लाल माली सहायक थानाधिकारी पुखराज जणवा चौधरी, पुलिस वाहन चालक नरेश भाई ने घायल को खुद उठाकर स्टेशन तक लाया और पुलिस वाहन से नजदीकी चिकित्सालय में उपचार को लाया जहा घायल के जेब में पैसे नही होने पर नाना थानाधिकारी भवरलाल माली ने घायल को एम्बुलेंस से सुमेरपुर उपचार के लिए रवाना किया जहा पुलिस ने घायल के जेब में एम्बुलेंस चालक के सामने एक हजार रूपये देकर रवाना किया।

चिकित्सक ने बताया की पुलिस एम्बुलेंस और स्टेशर आदी का इन्तजार करती तो घायल के सर से रक्त ज्यादा बह जाने पर घायल की जान बचना मुस्किल था। पुलिस की सतर्कता से घायल की जान बचने के चाज बताये।

सूत्रो के अनुसार घायल अमीन पुत्र नईम भाई जाति सेख मुसलमान उम्र 38 साल निवासी कुर्ला मुंबई जो अपने परिजनों के साथ अजमेर दरगाह पर जा रहे थे, तबियत खराब होने से डिब्बे के दरवाजे पर बैठा था, चक्कर आने से नीचे गिर कर घायल हो गया, घायल का प्राथमिक उपचार पीएचसी नाना में करवाकर इलाज हेतु आगे रेफर किया।

घायल के परिजन पुलिस की सुचना पर फालना स्टेशन पर उतरे और सुमेरपुर चिकित्सालय भेजा।

चौतरफा पुलिस के मानवीय सरोकार को आगे आने के लिए किये गए प्रयासो की सराहना हो रही है।