नाना गाव में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पर्दशन

PALI SIROHI ONLINE

बाली के नाना गाव में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को कम करने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर बढती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदेश कॉग्रेस के पूर्व सचिव सोमेंद्र गुर्जर ने प्रधानमंत्री मोदी की आर्थिक नीतियों को गलत बताया साथ ही कहा की आमजन,मजदूर व किसान बदहाल हो चुका है। केंद्र सरकार को पेट्रोलियम पदार्थो की कीमत कम करनी चाहिए।

वही ब्लॉक कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष कैलाश गरासिया ने कहा की पेट्रोलियम पदार्थो के अलावा खाद्य तेल की कीमतें भी आसमान छू रही है। गरीब की थाली से खाने का तेल गायब होता जा रहा है।

बाली कॉग्रेस नेता रतन मीणा आमलिया ने कहा की पेट्रोल डीजल की कीमतों ने आमजन किसानो की कमर तोड़ रखी है। केंद्र सरकार को पीछले एक वर्ष में बढ़ाई गई राशि को वापस लेना चाहिए।

इस दौरान राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव सोमेंद्र गुर्जर, ब्लॉक कांग्रेस निवर्तमान अध्यक्ष कैलाश गरासिया, आमलीय सरपंच प्रतिनिधि रतन मीणा,निवर्तमान ज़िला महाससचिव सिराज मेमन, नगर कॉग्रेस अध्यक्ष खेतपाल सिंह, आमिर ख़ान शेख ,मोडाराम मेगवाल ,वर्डपंच कुलदीप गहलोत, जेठूसिंह गरासिया, मदन सिंह राजपुरोहित , महेंद्र गडोलीय मौजूद रहे।