हंगामे के बाद पांच पुलिसकर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज,देखे वीडियो

PALI SIROHI ONLINE

हंगामे के बाद पांच पुलिसकर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज,देखे वीडियो

कोटा जिले के सांगोद पुलिस थाने में गुरूवार रात जुआ खेलते लोगों पर पुलिस की दबिश के दौरान नदी में कूदे युवक की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने सांगोद थाने के पांच पुलिस कर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

मृतक के साथी की रिपोर्ट पर पुलिस ने देर रात मामला दर्ज किया और मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर रात को ही शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार गुरूवार शाम को सांगोद निवासी शाहिद मंसूरी समेत आधा दर्जन से अधिक लोग उजाड़ नदी के पास जुआ खेल रहे थे। इसी दौरान सांगोद पुलिस थाने की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर दबिश दी। इसी दौरान पुलिस को आता देख जुआ खेल रहे युवक भाग निकले।

शाहिद मंसूरी उजाड़ नदी में कूद गया। यहां शाहिद के साथ जुआ खेल रहे साथियों का आरोप है कि पुलिस ने शाहिद को नदी से बाहर निकाला और उसके साथ लात घुंसों से जमकर मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई।

हंगामे की सूचना के बाद कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी, एडीशनल एसपी पारस जैन सांगोद पहुंचे और पीडि़त पक्ष से चर्चा की तथा निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

बाद में पुलिस ने मृतक के साथी नौशाद की रिपोर्ट पर सांगोद थाने के पुलिसकर्मी बाबूलाल, द्वारका लाल, शंभू मीणा, फकरूद्दीन व ब्रह्मानंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच कैथून थानाधिकारी महेंद्र मारू को सौंपी।