मोबाइल चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,मोबाइल की 31 पीसीबी बरामद

PALI SIROHI ONLINE

अलवर जिले के खुशखेड़ा थाने में भगवती एंटरप्राइजेज के द्वारा दर्ज कराए गए चोरी के मामले में अनुसंधान करते हुए खुश खेड़ा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से माइक्रोमैक्स के एंड्राइड मोबाइल की 31 पीसीबी बरामद की गई है ।

आपको बता दें की रीको इंडस्ट्रियल एरिया खुशखेड़ा में संचालित मोबाइल बनाने वाली औद्योगिक इकाई माइक्रोमैक्स से गत वर्ष मार्च में मोबाइल चोरी करने का मामला दर्ज कराया गया था, इसी दौरान खुशखेड़ा में ही स्थित भगवती एंटरप्राइजेज के द्वारा भी कुछ मोबाइल चोरी एवं अन्य सामान चोरी होने का मामला दर्ज करवाया गया था, जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मोबाइल चोरी के दो आरोपी कृष्ण कुमार निवासी नागला गुन जिला इटावा उत्तर प्रदेश एवं फारुख खान निवासी चंदन पुर जिला मैनपुरी उत्तर प्रदेश को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया ।

राजेश यादव थाना अधिकारी थाना खुशखेड़ा भिवाड़ी

खुशखेड़ा थाना अधिकारी राजेश यादव ने बताया कि आरोपियों से कड़ी पूछताछ में उन्होंने बताया की माइक्रोमैक्स कंपनी से 22 मोबाइल व 400 मोबाइल की पीसीबी एवं 10080 बैटरीयाँ चोरी कर उत्तर प्रदेश में बेचने के लिए ले जा रहे थे इसी दौरान वे दोनों गौतम बुध नगर पुलिस उत्तर प्रदेश के हत्थे चढ़ गए और उनसे सारा माल जप्त कर लिया। यूपी पुलिस ने कार्यवाही कर दोनों आरोपियों को खुशखेड़ा पुलिस को सौंप दिया । दोनों आरोपियों की निशानदेही पर खुशखेड़ा स्थित हिमांशी पीजी से 31 माइक्रोमैक्स मोबाइल की पीसीबी और बरामद की गई है । पुलिस आरोपियों से और मामले का खुलासा करने के लिए कड़ी पूछताछ कर रही है ।