घर पर खेलते हुए लापता हुआ 3 साल का मासूम:तीसरे दिन भी सुराग नहीं; परिजन ने जताया शक-फेरी वाले उठाकर ले गए, तलाश में जुटी है पुलिस

PALI SIROHI ONLINE

अजमेर जिले के नसीराबाद के निकट एक गांव के घर से खेलते समय लापता हुए तीन साल के मासूम का तीसरे दिन भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

मासूम के चाचा ने गुरुवार रात को सदर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस व ग्रामीणों की ओर से आस पास तलाशी की जा रही है, लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल सका है। इस मामले में परिजन को आशंका है कि गांव में फेरी वाले आए थे और बच्चे को उठा कर ले गए। पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है।

देवपुरा निवासी रमेश गुर्जर ने रिपोर्ट दी कि उनका 3 साल का भतीजा कालू पुत्र रामराज गुर्जर गुरुवार सुबह 10 बजे घर पर खेलते-खेलते गुम हो गया। गांव के सभी घर और जंगल में ढूंढा, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। उन्होंने बताया कि सुबह 9 बजे से दस बजे के बीच फेरी वाले लोग भी आए और उनकी ओर से बच्चे को उठा ले जाने का शक है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

एसडीआरएफ की टीम देवपुरा पहुंची।

रेस्क्यू ऑपरेशन टीम ने आसपास के जंगलों में बालक की तलाश के प्रयास शुरू किए। अजमेर से डॉग स्क्वाड की टीम और वन विभाग के कर्मचारी पहाडियों में बालक की तलाश कर रहे हैं। एसडीआरएफ टीम ने गांव के कुएं में भी तलाशा, लेकिन मासूम बालक का कहीं पता नहीं चला। सदर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि सर्च ऑपरेशन जारी है।