गायों को हरा चारा खिलाकर मनाया खाचरियावास का जन्मदिन

PALI SIROHI ONLINE

पाली, 16 मई 2021.
राजस्थान सरकार के परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के जन्मदिन के उपलक्ष में आज हेमावास गाँव में कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत के नेत्रत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोरोना वोरियर का सम्मान कर व गायों को हरा चारा खिलाकर परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री खाचरियावास का जन्मदिन मनाया।

कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत के नेत्रत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हेमावास गाँव में परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के जन्मदिन के उपलक्ष में कोरोना वोरियर का सम्मान किया व गायों को हरा चारा खिलाकर परिवहन मंत्री खाचरियावास का जन्मदिन मनाया।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने कहा कि कोरोना महामारी के इस कठिन समय में कोरोना वोरियर का उत्साहवर्धन ज़रूरी है। इसलिए परिवहन मंत्री खाचरियावास के जन्मदिन के उपलक्ष पर कोरोना वोरियर का सम्मान किया गया व साथ ही गायों को हरा चारा खिलाया गया।इस अवसर पर गौ पूजन भी किया गया।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने युवाओं को सेवा कार्यों में समर्पित रहने का संकल्प भी दिलाया।

इस अवसर पर ज़िला कांग्रेस महासचिव विजय देवड़ा, कोरोना वोरियर हेमावास ग्राम पंचायत सहायक नरेश मेघवाल, कोरोना वोरियर मुकेश वैष्णव, कोरोंना वोरियर प्रकाश सेन, कोरोंना वोरियर रवीन्द्र सिंह, धनराज माली, कमलेश पटेल व देवेंद्र सिंह सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

कांग्रेस नेता डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने बताया कि परिवहन मंत्री खाचरियावास के जन्मदिन के उपलक्ष पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पाली जिले में पाली, सुमेरपुर, बाली,फ़ालना, रानी, रोहिट, मारवाड़ जंकसन,सोजत, जेतारण सभी जगह पर कोरोना वोरियर का सम्मान कर व गायों को हरा चारा खिलाकर परिवहन मंत्री खाचरियावास का जन्मदिन मनाया।