पाली जिले में 18 स्थानों पर शुक्रवार को होगा कोविड टीकाकरण

PALI SIROHI ONLINE

पाली जिले में 18 स्थानों पर शुक्रवार को होगा कोविड टीकाकरण
पाली जिले में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत शुक्रवार को जिले में 18 स्थानोें पर टीकाकरण सत्र आयोजित कर कोविड वैक्सीनेशन किया जाएगा।
जिला कलक्टर अंशदीप ने बताया कि शुक्रवार 16 अप्रैल को जिला मुख्यालय पर 3 व सोजत शहर में 1 सेशन साइट पर तृतीय चरण की प्रथम व द्वितीय डोज एवं फ्रंटलाइन वर्कर व हैल्थ केयर वर्कर को द्वितीय डोज का कोविड-19 टीकाकरण किया जाएगा। साथ ही सरकार के निर्देशानुसार सेशन साइट पर 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को भी कोविड की प्रथम डोज दी जाएगी।
सीएमएचओ डाॅ.आरपी मिर्धा ने बताया कि इस अभियान के तहत 16 अप्रैल को पाली शहरी क्षेत्र में 3, सोजत शहरी क्षेत्र में 1, बाली ब्लाॅक में 1, देसूरी ब्लाॅक में 3, सोजत ब्लाॅक में 2, रोहट ब्लाॅक में 3, रानी ब्लॉक में 1, जैतारण ब्लाॅक में 2, रानी ब्लाॅक में 1, सुमेरपुर ब्लाॅक में 1 स्थानों पर टीकाकरण सत्र आयोजित किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि पाली शहर में बांगड़ अस्पताल में संचालित हो रहे सखी सेंटर के पास, संचेती धर्मशाला पाली, राजकीय शहरी स्वास्थ्य केंद्र नाडी मोहल्ला पाली में सत्र आयोजित कर कोविड-19 टीकाकरण किया जाएगा। इसी तरह सोजत सिटी में राजकीय उपजिला अस्पताल में टीकाकरण सत्र आयोजित कर कोविड का वैक्सीनेशन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इसी तरह जिले के बाली ब्लाॅक में हुलसी बाई स्कूल बाली, जैतारण ब्लाॅक में पंचायत समिति जैतारण, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बलुन्दा, सोजत ब्लाॅक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगड़ी नगर, सबसेंटर बागावास, रोहट ब्लाॅक में सबसेन्टर अरटिया,बिठू, कलाली, रानी ब्लाॅक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानी, देसूरी ब्लाॅक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देसूरी, सादड़ी, सबसेंटर देवडान, सुमेरपुर ब्लाॅक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुमेरपुर, तखतगढ़ में टीकाकरण सत्र आयोजित कर कोविड का वैक्सीनेशन किया जाएगा।