सुमेरपुर में जे.बी.आर ग्रुप द्वारा विधायक कुमावत के सानिध्य में कोरोना रेपिड टेस्टिंग किट भेंट किये

PALI SIROHI ONLINE

राजकीय चिकित्सालय सुमेरपुर में आज जे.बी.आर ग्रुप द्वारा सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत के सानिध्य में 1000 कोरोना रेपिड टेस्टिंग किट भेंट किये।

पिछले 15 दिनों से राजकीय चिकित्सालय में कोरोना टेस्टिंग किट नहीं होने से टेस्टिंग की प्रक्रिया बन्द थी। जिसको लेकर पीड़ित जनो ने विधायक कुमावत से शिकायत भी की थी। जिसको लेकर विधायक कुमावात ने जिला प्रशासन को भी अवगत कराया था विधायक कुमावत के निवेदन पर क्षेत्र के भामाशाह विजय सिंह सिसोदिया, महावीर सिंह सिसोदिया (जे.बी.आर ग्रुप ) ने समस्या को समझते हुए 1000 कोविड रेपिड टेस्ट किट अस्पताल में आज विधायक कुमावत के हाथों से उपलब्ध करवाये।

जिस पर विधायक कुमावत ने भामाशाह परिवार का हार्दिक धन्यवाद दिया और कहा कि सुमेरपुर क्षेत्र भामाशाहों की धरती हैं और जब भी कोई संकट आया हैं भामाशाह परिवार ने हमेशा ही सहयोग किया हैं | रेपिड टेस्ट से कोरोना पॉजिटिव, नेगेटिव रिपोर्ट हाथो हाथ 5 मिनिट में पीड़ित व्यक्ति को मिल जायेगी इससे कोरोना के मरीज जल्दी ही चिन्हित हो जायेंगे व उनका तुरन्त्त ईलाज हो जायेगा, संक्रमण आगे से आगे नहीं फैलेगा। ये कीट संक्रमण फैलने से रोकने में मददगार साबित होंगे।

अन्य प्रदेशों व अन्य जिलों में जाने वाले व्यक्तियों को RTPCR रिपोर्ट के लिये 5 दिन का इन्तजार नहीं करना पड़ेगा रेपिड टेस्टिंग होते ही हॉस्पिटल से नेगेटिव, पॉजिटिव का सर्टिफिकेट दिया जायेगा। जिससे उनका समय बचत होगा व यात्रा में इन्तजार नहीं करना पड़ेगा।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष उषा कँवर, BCMO डॉ. ताराचन्द गौड़, अनोप सिंह राठोड़, जिला मंत्री पूनम सिंह परमार, इन्दर राव, गलथनी उप सरपंच मान सिंह, देवेन्द्र सिंह सिसोदिया, डॉ. सुभाष मीणा, ब्लाक समन्वयक प्रमोद गिरी, श्याम बिहारी शर्मा, चेनाराम, नरपत सिंह व भामाशाह परिवार जे.बी.आर ग्रुप के विजय सिंह सिसोदिया, महावीर सिंह सिसोदिया उपस्थित रहें |