पाली वार्ड नंबर 45 मे एंटी कोविड टीम ने वार्ड में आमजन को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक किया

PALI SIROHI ONLINE

पाली, 20 मई। महामारी रेड अलर्ट-जन अनुशासन पखवाड़ा के पालनार्थ गुरुवार को वार्ड नंबर 45 मे एंटी कोविड टीम के व्याख्याता महेश व्यास और वार्ड सफाई जमादार मोतीराम ने वार्ड में घर घर संपर्क कर आमजन को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक किया।

साथ ही, उन्हें जल्दी से जल्दी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। वार्ड में मास्क वितरण के साथ नो मास्क नो मूवमेंट, मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना व नगर परिषद द्वारा जारी कोरोना एप्रोप्रियेट व्यवहार के पेम्पलेट बांटे।

वार्ड में सेक्टर अधिकारी ओम सिंह राजपुरोहित द्वारा निरीक्षण के दौरान वार्ड में आए नए कोरोना संक्रमितों से संपर्क कर होम आइसोलेशन प्रोटोकॉल की पालना करने के लिए उन्हें पाबंद किया गया।

वार्ड के निवासी भीम सिंह के पुत्र का विवाह 22 मई को आयोजित होने पर कोविड टीम प्रभारी महेश व्यास, वार्ड सफाई जमादार मोतीराम ने सेक्टर अधिकारी ओम सिंह राजपुरोहित के साथ उनके घर पहुंच कर कोविड नियमों के तहत ही विवाह आयोजित करने के लिए पाबंद किया गया।

वार्ड में सेक्टर अधिकारी ओम सिंह राजपुरोहित ने महिला बाल विकास विभाग व चिकित्सा विभाग की महिला कर्मचारियों द्वारा दवाई वितरण अभियान का भी निरीक्षण किया गया।

उपखंड मजिस्ट्रेट एवं नगर परिषद आयुक्त के सेक्टर निरीक्षण के दौरान सेक्टर अधिकारी द्वारा अपने एसीटी प्रभारियों के साथ उनकी अगवानी की गई तथा सेक्टर के समस्त वार्ड में चल रहे कोरोना जागरूकता अभियान की विस्तृत जानकारी दी गई।