नारलाई में लॉक डाउन की घोषणा के साथ ही तंबाकू एवं गुटखा के व्यापारियों ने जमकर शुरू कि लूट

PALI SIROHI ONLINE

देसूरी ( जगदीशसिंह गेहलोत की रिपोर्ट) लॉक डाउन की घोषणा के साथ ही तंबाकू एवं गुटखा के व्यापारियों ने जमकर लूट बाजी करनी है शुरू कर दी है उसका ताजा उदाहरण शाम 5:30 बजे नारलाई की मुख्य बस स्टेशन पर देखने को मिला कई दुकानदार ₹5 का गुटखा ₹5 की शंकर छाप तंबाकू के ₹10 लेते नजर आए वहीं पर मौके पर होलसेल की रेट में बेचने वाला सादड़ी का एजेंट भी पहुंचा जिसके पास काफी संख्या में गुटखा तमाकू टेंपो में भरी हुई थी वह भी एक पैकेट के पीछे 20 से 25 रुपए ज्यादा लेता हुआ नजर आया।

जिस पर देसूरी उपखंड अधिकारी श्रीमती राजलक्ष्मी गहलोत पुलिस निरीक्षक देसूरी सुरेश चौधरी को इस बारे में अवगत कराया की लॉक डाउन की घोषणा के साथ ही तंबाकू गुटका वालों ने आम लोगों को लूटना शुरू कर दिया है।

जिस पर उन्होंने तुरंत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया वही छुटपुट दुकानदारों ने 5 बजते ही दुकानें बंद कर दी 6 से बजते बजते 90 परसेंट दुकाने बंद हो गई मगर कुछ होलसेल दुकाने 6 बजे के बाद भी खुलेआम प्रशासन की धज्जियां उड़ाते हुए सामान बेचते एवं गुटका तंबाकू उतारते नजर आए जब उनसे बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रशासन का काम है लॉकडाउन लगाना ।

बंद करना नहीं करना यह हमारी मर्जी है । इन लोगों में ना तो प्रशासन का डर है ना ही पुलिस खौफ ऐसे लोग आम लोगों के लिए नासूर बन कर उभर रहे हैं वहीं प्रशासन को यह लोग खुली चेतावनी दे रहे हैं प्रशासन इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें ।