चैन स्केचीग के आरोपी उदयपुर के तीन भगोडे बदमाशो को पुलिस ने गिरप्तार किया

PALI SIROHI ONLINE

कपासन थाना पुलिस ने बडी कामयाबी हासील करते हुए ,24 धंटे में चैन स्केचीग की वारदात को अजाम देने वाले उदयपुर के भगोडे तीन बदमाशो को गिरप्तार कर लिया है।

पुलिस उपाधिक्षक गीता चौधरी व थानाधिकारी हिमाशु सिह राजावत ने वारदात का खुलाशा करते हुए बताया कि ने बताया कि 19 जुलाई को प्रार्थी कैलाश चन्द्र लढा व उसकी पत्नी के साथ चित्तौडगढ से कपासन आ रहे थे।

तभी राज्यमार्ग पर आनन्दीराम खटीक के मकान के सामने पीछे से काले रंग की स्कुटी पर सवार तीन लडके मुह पर कपडा बाधे आये व उनकी पत्नी के गले में पहनी दो तोला वजनी सोने की चैन झपटटा मार के ले गये।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने घटना स्थल के आसपास व सिहपुर स्थित टोल नाके पर लगे सीसीटीवी से प्राप्त फुटज के आधार पर बदमाशो की तलाश शुरू की । जिनको भिडर थाना क्षैत्र में भटेवर स्थित होटल के पास टीम द्वारा दबीश देकर संदिग्ध तीनो बदमाशो हासीम , साहील व मयुर खांन डिटेन कर बाद पुछताछ गिरप्तार कर सोने की चैन बरामद की। तथा धटना में प्रयुक्त बिना नम्बरी स्कुटी को जप्त किया। वही बदमाशो के कब्जे से संदिग्ध वर्ना कार को भी डिटेन किया। पुलिस ने बताया कि गिरप्तार हासीम पिता अब्दुल व साहील पिता जावेद निवासी सवीना उदयपुर आधा दर्जन हत्या हत्या का प्रयास लुट नकबजनी, चैन स्नेचिग, के प्रकरणो में जिला उदयपुर में वांच्छित है।