जीवनरक्षा को लेकर हो जाये सजग लगाए वैक्सीन : जांगीड़

PALI SIROHI ONLINE

महेन्द्र सिंह परमार

नागाणी /  पूरी दुनिया में भयंकर वायरस कोरोना ने लाखों लाख लोगों का जीवन का हरण कर लिया है। उससे बचने के लिए वैक्सीन का मंगल टीका जरूर लगाए और अपने जीवन की रक्षा करें। उक्त विचार शुक्रवार को जयपुर की जगतपुरा स्थित सरकारी डीस्पेंसरी वार्ड नम्बर 48 केशर विहार में आए कई हिंदी व राजस्थानी फिल्मों एवं धारावाहिकों में काम कर चुकें है।

राजस्थान के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता राज जांगिड ने कोरोना का मंगल टीका लगवाते हुवे रखें। उन्होंने बताया कि अपने जीवन को कोरोना जैसी भयंकर महामारी से बचाने के लिए सरकार की तरफ से किए जा रहे जनता की जान को बचाने के अथक प्रयासों द्वारा उपलब्ध वैक्सीन चिकित्सा टीम मेडिकल ऑफिसर डाक्टर हितेशिका मेहर, मेडिकल स्टाफ सुरभि शर्मा , ओमप्रकाश खण्डेलवाल, प्रज्ञा शर्मा, जालजा सीबी, नागेन्दर बाला, सुनिल कुमार , मोनू शर्मा, रोहिताश कुमार, भरतकुमार, दिनेशलाल, अशोककुमार, विमला मीना,पप्पू भाई , सीता मीणा, ममता मीणा, विमला चोधरी, सुमन यादव, भारती शर्मा, राजकपुर भास्कर, मो. जफ़र आदि के नेतृत्व में लगवाई। राज जाँगिड ने सभी से आह्वान करते हुए कहा कि भयंकर महामारी से सभी को बचना चाहिए और वैक्सीन जल्द से जल्द लगवानी चाहिए, इससे खूद भी बचेंगे और अपनों को भी बचाएंगे ।

इस अवसर पर
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश की जनता को कोरोना से बचाने के लिए किए जा रहे बहुत ही अच्छे प्रबंधन को लेकर भी फिल्म अभिनेता राज जाँगिड ने सरकार की भूरी भूरी प्रंसशा की ।