जिला कलक्टर ने गोडवाड़ क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों का दौरा कर विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी ली

PALI SIROHI ONLINE

पाली, 10 जुलाई। जिला कलक्टर अंश दीप ने शनिवार को गोडवाड़ क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों का दौरा कर क्षेत्र में संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी ली।

जिला कलक्टर ने गोड़वाड़ क्षेत्र के दौरे के दौरान तखतगढ़ में बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी लेकर यहां राजजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय संख्या दो के भवन को कॉलेज के लिए मर्ज करने संबंधी तैयारियों का जायजा लिया।


तखतगढ़ क्षेत्र में कॉलेज संचालन को लेकर शनिवार को जिला कलक्टर अंश दीप तखतगढ़ पहुंचे। उन्होंने राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय संख्या दो व बोर्डिंग का निरीक्षण किया। बाली कॉलेज के प्राचार्य व नोडल अधिकारी आईदानसिंह ने जिला कलेक्टर को बताया कि कॉलेज में कला संकाय के प्रथम वर्ष में 200 छात्राओं को प्रवेश की प्रक्रिया शीघ्र ही शुरू करना प्रस्तावित है।

जिला कलेक्टर ने बोर्डिंग को भवन निर्माण के लिए चयन करने को लेकर सुमेरपुर उपखंड अधिकारी अजय सिंह चारण, बाली कॉलेज के प्राचार्य व नोडल अधिकारी आईदानसिंह, पालिकाध्यक्ष ललित रांकावत, कार्यवाहक सीबीईओ पर्वतसिंह व अधिशासी अधिकारी ओपी दाधीच की कमेटी गठित की है। जिला कलक्टर ने भवन के लिए दानदाता से संपर्क करने के लिए कमेटी का आग्रह किया है।
इस मौके पर उपाध्यक्ष मनोज नामा, राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य गजेंद्र सिंह, बाली महाविद्यालय के प्रोफेसर उमेश चौधरी, रामचंद्र वैष्णव, सहायक उपनिरीक्षक शेषाराम समेत कई लोग मौजूद रहे।