ज़रूरतमंद लोगों को युवा बाँट रहे भोजन के पेकेट

PALI SIROHI ONLINE

ज़रूरतमंद लोगों को युवा बाँट रहे भोजन के पेकेट,फल और मास्क
कोरोना काल में दूसरी लहर में बढ़ते संक्रमण के बीच एनएसयूआई कार्यकर्ता होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों तक खाना पहुँचा रहे है । राजकीय बाँगड़ महाविद्यालय पाली के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व एनएसयूआई प्रदेश सचिव गणपत पटेल कोरोना संक्रमित परिवारों तक शुद्ध सात्विक भोजन पहुँचा रहे है । गणपत पटेल ने बताया की रोज़ाना 500 से अधिक परिवारों व ज़रूरतमंदो को प्रतिदिन भोजन के पैकेट पहुँचाए जा रहे है।

एनएसयूआई प्रदेश सचिव व पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गणपत पटेल पिछले 30 दिन से अपना पुरा समय ज़रूरतमंद और निर्धन परिवारों को दे रहे हे ।गणपत पटेल के नेतृत्व में युवओ ने 5000 भोजन पैकेट,लापसी, फल,पानी एवं 8000 मास्क का वितरण किया गया ।देश में चल रहे कोविड-19 महामारी के समय कच्ची बस्तियों व आसपास के क्षेत्रो में लोगों के लिए काफ़ी सारे राहत कार्य किये जा रहे हे । लॅाकडाउन के चलते लोग अपने घरों में ही बंद है । ऎसे में दिहाड़ी मज़दूर,गरीब व घुमंतू वर्ग के सामने खाने-पीने का संकट को रहा है ।

इस दौरान ज़रूरतमंद परिवारों को राशन किट का वितरण किया जा रहा है । गणपत पटेल ने बताया कि आपदा के इस दोर में लोगों को खाध सामग्री को लेकर किसी तरह की परेशानी नही होने दी जाएगी और भोजन वितरण के समय सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ध्यान रखा जाता हे । लॉकडाउन के तीन दिन बीत जाने के बाद भी उत्साह के साथ मास्क,पानी,फल,भोजन-रासन सहायता पहुँचाने का क्रम जारी हे ।पिछले वर्ष में सम्पूर्ण लॉकडाउन के दौरान भी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा राहतकार्य किये गए थे ।

भोजन पैकेट वितरण के दौरान रामलाल पटेल, दिनेश,धन्नाराम,केवलराम, दुर्गेश, अरिहन्त, प्रकाश, श्रवन, मुकेश,दीपक रामावत,गोविन्द, विक्रम,पुष्पेन्द्र,भगीरथ, संदीप ,नरेन्द्र , हरीश पटेल, प्रियांसु पटेल आदि एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद रहे ।