जालोर विधायक जोगेश्वर का ट्वीट,में आत्महत्या को तैयार

PALI SIROHI ONLINE

जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने दी आत्मदाह की चेतावनी

जालोर। राजस्थान विधानसभा में भाजपा विधायक दल के सचेतक व जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने ट्वीट कर कहा कि अब थक गया हूँ, अगर मेरे आत्मदाह से वेंटिलेटर शुरू होते हैं तो मैं तैयार हूं। उन्होंने आरोप लगाया कि जालौर जिला मुख्यालय पर अस्पताल में जो वेंटिलेटर है, उन्हें अभी तक शुरू नहीं किया जा रहा है, जिससे मरीजों की मौत हो रही है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “मेरी सारी ताकत और समझ काम में ले कर थक गया हूं। नतीजा शून्य, कलेक्ट्रेट कार्यालय के आगे खड़े होकर आत्मदाह करना बाकी रह गया है। आप कहो तो वह भी कर दूं। यदि कोई गारंटी ले कि उसके बाद वेंटिलेटर चालू हो जाएंगे। इस ट्वीट के बाद चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। विधायक का कहना है कि जालोर समेत राज्य में अधिकांश जगहों पर वेंटिलेटर नाकारा साबित हो रहे है। इससे पहले भी विधायक जोगेश्वर गर्ग ने एक ट्वीट किया था वेंटिलेटर के अभाव में कोरोना काल में मरीजों को परेशानी हो रही है और दिनों दिन मौत के आंकड़े बढ़ रहे हैं।

विधायक जोगेश्वर गर्ग कहते है की जालोर अस्पताल में वेंटिलेटर है तो उपयोग क्यों नहीं हो रहा है। सरकार गंभीर नही है। राज्य सरकार कह रही है डॉक्टर नहीं है, जबकि जो वेकेंसी थी उसमें जिन्होंने जॉइन नहीं किया है तो जो वेटिंग लिस्ट में है उन्हें मौका देना चाहिए। मैंने ट्वीट किया कि अब थक गया हूँ, अगर मेरे आत्मदाह से वेंटिलेटर शुरू होते हैं तो मैं तैयार हूं।

छगनलाल गहलोत ने कहा हमारे पास वेंटिलेटर संचालन के लिए विशेषज्ञ डॉक्टर्स नहीं है। हमारा पूरा प्रयास रहता है कि मरीजों को कोई दिक्कत नहीं हो। ऑक्सीजन भी पर्याप्त है। समय समय पर निरीक्षण कर जांच भी करते हैं।