जालोर के बाल सुधार गृह से 3 बाल अपचारी हुए फरार, देखे घटना स्थल की तस्वीरें

PALI SIROHI ONLINE

HEERA LAL BHATI

जालोर के बाल सुधार गृह से दीवार तोड़ 3 बाल अपचारी हुए फरार,

देर रात में कमरे में बनी खिड़की के नीचे की दीवार तोड़ भागे अपचारी,

कोतवाली पुलिस पहुंची मौके पर, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस बाल अपचारियों की कर रही है तलाश

जालोर: जालोर जिला मुख्यालय पर बाल अधिकारिता विभाग की ओर से संचालित बाल सुधार गृह से देर रात को दीवार तोड़कर तीन बाल अपचारी फरार हो गए. घटना की जानकारी शनिवार सुबह कोतवाली पुलिस को दी गई. जिसके बाद कोतवाली थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना करके बाल अपचारियों की तलाश शुरू कर दी है कोतवाली थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि बाल सुधार गृह से सूचना मिली कि तीन बाल अपचारी कमरे की दीवार तोड़कर भाग गए है. जिसके बाद पुलिस जाब्ता मोके पर पहुंचे और फरार तीनों बाल अपचारियों की तलाश शुरू की आपको बता दें कि बाल अपचारियों ने कमरे में खिड़की के नीचे से दीवार को तोडा उसके बाद दीवार तोड़ भाग निकले जानकारी के अनुसार बाल अधिकारिता विभाग जालोर की ओर से संचालित बाल सुधार गृह में भवन पुराना बना हुआ है।

जिसका फायदा उठाते हुए तीनों ने पहले खिड़की के नीचे से धीरे धीरे-दीवार को तोड़ा. उसके बाद आसानी से भाग गए. अब पुलिस आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. जिससे फरार अपचारियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिल सके. हालांकि पुलिस की ओर से बाल अपचारियों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन रात में बाल अपचारी द्वारा दीवार तोड़कर फरार होना बाल सुधार गृह की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े करता है

वहीं पूर्व में भी बाल अपचारियों के फरार होने की घटनाएं सामने आ चुकी है बावजूद इसके सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े इंतजाम नहीं किए जा रहे हैं ऐसे में तीन बाल अपचारी आने पुराने भवन व मौके का फायदा उठाते हुए कमरे की दीवार तोड़कर फरार हो गए पुलिस की ओर से बाल अपचारियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी हुई है।