नाना में कोविड केयर सेंटर खोलने को लेकर ज्ञापन बाली एसडीएम तहसीलदार को दिया ज्ञापन

PALI SIROHI ONLINE

बाली में एसडीएम को नाना में कोविड केयर सेंटर खोलने को लेकर ज्ञापन दिया

नाना गाँव में कोविड केयर सेंटर की परमिशन हेतु पूर्व बीजेपी जिला महामंत्री प्रताप सिंह भाटी,भामाशाह मदन लाल पुत्र इंद्रमल जैन ने बाली के कार्यवाहक उपखण्ड अधिकारी और तहसीलदार कन्हैया लाल मीणा से मुलाकात कर नाना ने कोविड सेंटर खोलने की व्यवस्था का ज्ञापन दिया।

दानदाता मदनलाल इंद्र मल जैन और बीजेपी नेता प्रताप सिंह भाटी ने कार्यवाहक उपखण्ड अधिकारी कन्हैयालाल मीणा को प्रार्थना-पत्र प्रस्तुत किया एवं अतिशिघ्र कोविड सेंटर नाना में खोलने की परमिशन जारी करने का ज्ञापन दिया। भामाशाह मदन जी जैन ने बताया कि पन्द्रह मई को सेंटर को प्रारंभ करना चाह रहे है। प्रशासनिक व्यवस्था के अलावा दूसरी व्यवस्था का कार्य लगातार जारी है।

बाली विधायक व पूर्व ऊर्जा मंत्री राज सरकार पुष्पेंद्र सिंह राणावत एवं ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी हितेंद्र वागोरिया से भी फोन पर सहयोग का आग्रह किया।

समाज सेवक पिंटू अग्रवाल ने बताया की दानदाता मदन लाल इंद्र मल जैन के इच्छा अनुसार कोविड सेंटर नाना में खोलने की इजाजत के लिए पूर्व में जिला कलेक्टर अंसदिप और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से चर्चा कर बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर मसीन का प्रबन्ध किया गया।

समाज सेवक पिंटू अग्रवाल ने बताया की दानदाता मदन लाल इंद्र मल जैन के द्वारा खोला जाने वाला सभी सुविधाओ वाला बाली चिकित्सालय के बाद यह दूसरा कोविड सेंटर होगा। इसके खुलने से क्षेत्र के करीबन दो दर्जन गांवो के लोगो को राहत मिलेगी।