प्रशासन सख्त:पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला

PALI SIROHI ONLINE

प्रशासन सख्त:पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला, बिना वजह घर से बाहर निकलने पर पांच लोगों को किया संस्थागत क्वॉरेंटाइन।
मुंडावर। उपखंड मुख्यालय पर पुलिस प्रशासन द्वारा एसडीएम रामसिंह राजावत के नेतृत्व में मंगलवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान उन्होंने चेताया कि इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर भयंकर है। इसमें सावधानी बरतनी बहुत जरूरी होगी। यह कार्य केवल पुलिस व प्रशासन का नहीं है, इसमें आम जनता का सहयोग भी जरूरी है।


थानाधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा ने सोशल डिस्टेंस की पालना करने, 2 गज की दूरी बनाए रखने, मुंह पर मास्क लगाकर घर से निकलने की हिदायत दी। फ्लैग मार्च में तहसीलदार रोहिताश्व पारीक भी शामिल हुए।
मंगलवार से सम्पूर्ण राज्य में लागू हुए महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत उपखंड अधिकारी रामसिंह राजावत, तहसीलदार रोहिताश्व पारीक एवं थानाधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा के नेतृत्व में स्थानीय बाजार में रूट मार्च निकाला गया। एसडीएम रामसिंह राजावत ने आमजन से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की तथा पालना नहीं करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही

साथ ही बताया कि संयमित होकर गाइडलाइन की पालना करके ही कोरोना को हराया जा सकता है। रूट मार्च एसडीएम कार्यालय से प्रारंभ होकर मुख्य बाजार से होकर अस्पताल के पास आकर संपन्न हुआ।
वही थाना अधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा द्वारा शख्ती दिखाते हुए बाजार व बस स्टैंड के आसपास बेवजह घूमते हुए पांच लोगों को कस्बे के सावित्रीबाई फुले छात्रावास में बनाये गए क्वॉरेंटाइन सेंटर पर उनकी कोरोना जांच कराकर उन्हें संस्थागत क्वॉरेंटाइन किया गया और जब तक उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आती है तब तक वह संस्थागत क्वॉरेटाइन ही रहेंगे।

साथ ही मुंडावर पुलिस ने कोविड गाइडलाइंस का उलंघन करने पर 102 लोगो के चालान काटे एवं पांच बाइक भी जब्त की है।
इधर ततारपुर थानाधिकारी विजय चंदेल द्वारा भी कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर 65 लोगों के चालान काटे गए, साथ ही छः गाड़ियों को भी जब्त किया गया।