हैवानियत के दो मामले दो महिलाओ की हत्या,एक महिला के पति ने गला घोंटकर तो दूसरे के पति ने गला काटकर की पत्नी की हत्या

PALI SIROHI ONLINE

राजस्थान के जोधपुर में अपराध में कोई कमी नहीं आ रही है।
जोधपुर के दो अलग अलग थाना क्षेत्रो में हैवान पतियों ने अपनी-अपनी पत्नियों को मार डाला. एक पति ने अपने बच्चों के सामने पत्नी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार डाला।

वहीं दूसरे केस में पति ने अपनी बहिन के साथ मिलकर पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी.पुलिस के अनुसार एक वारदात शहर के बनाड़ थाना इलाके में हुई तो दूसरी नागौरी गेट इलाके में हुई. पहली वारदात में पुलिस ने आरोपी पति और उसकी बहिन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरी वारदात का आरोपी पति फरार है।

जोधपुर शहर के बनाड़ थाना इलाके में रहने वाले महिपाल जाट की बहिन मंजू और पत्नी छगनी में कई महीनों से मनमुटाव चल रहा था। इस पर महिपाल और उसकी बहन मंजू ने छगनी को बुधवार को घर पर समझाइश के लिए बुलाया. लेकिन बात मारपीट तक पहुंच गई. बाद में महिपाल और मंजू ने छगनी की धारधार हथियार से गला काट कर उसकी हत्या कर दी. बनाड़ पुलिस ने महिपाल जाट और उसकी बहिन मंजू को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या की दूसरी वारदात शहर के भीतरी नागौरी गेट इलाके में हुई। नागौरी गेट निवासी महेंद्र चौहान ने अपनी पत्नी ज्योति की अपने ही बच्चों के सामने गला घोंटकर हत्या कर दी. नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि महेंद्र चौहान व ज्योति की शादी सात साल पहले हुई थी. लेकिन बुधवार देर रात महेंद्र ने ज्योति का अपने दो बच्चों के सामने गर्म पानी करने वाली रॉड के वायर से गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद से महेंद्र फरार है।