कॉग्रेस नेता रतन जणवा ने आम जन से घरों में सुरक्षित रहने की अपील की

PALI SIROHI ONLINE

रतन जणवा ने कोविड-19 महामारी के चलते आम जन से घरों में सुरक्षित रहने की अपील की।

बाली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार रह चुके रतन जणवा ने कोविड-19 महामारी की खतरनाक दूसरी लहर के चलते आम जन से घरों में सुरक्षित रहने की अपील की हैं।

जणवा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हर रोज अधिकारियों के साथ बैठकें कर महामारी से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं और राहत पहुंचाने का भरसक प्रयत्न कर रहे हैं।

उन्होंने विपरीत हालातों में मरीजों की सेवा कर रहे कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर्स,नर्सिंगकर्मियों,पुलिसकर्मियों,आंगनबाड़ी कार्मिको,अध्यापकों,ग्राम पंचायतों व नगरपालिका कर्मियों को नमन करते हुए कहा कि उनके सेवा भाव से ही कोरोना की पहली लहर की जंग जीती थी और अब दूसरी लहर से भी पार पा लेंगे।

उन्होंने कहा कि कोरोना को काबू में करने के लिए वास्तविक योगदान आमजन ही कर सकते हैं। मास्क लगाने,दो गज की दूरी रखने व सेनेटाइजर या साबुन इस्तेमाल कर हाथ बार बार साफ रखकर कोरोना वायरस से बचा जा सकता हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार जनता की भलाई के लिए सारे प्रयास कर रही हैं। इसलिए महामारी रेड एलर्ट जन अनुशासन लॉक डाउन लगाया गया हैं। लेकिन इसे प्रशासन की सख्ती से नही बल्कि स्वयं को सख्ती से पालन करना होगा। तभी इस भयंकर बीमारी की चेन टूटेगी।

उन्होंने आमजन को स्वयं अनुशासित कर घर मे ही सुरक्षित रहकर कोरोना को हराने में अपना योगदान देने की अपील की हैं।