पाली में अधिक उम्र के बुजुर्ग टीका लगवाकर कर रहे है कम उम्र के लोगो को प्रोत्साहित

PALI SIROHI ONLINE

पाली में विश्व व्यापी कोरोना महामारी के चलते हर कोई आहत है और सभी इससे निजात चाहते हैं। यही वजह है कि कोरोना मिटाने के लिए हर शख्स की भूमिका अहम है। कुछ ऐसी ही अहम भूमिका निभा रहे है ये बुजुर्ग। यही नहीं पाली शहर जिलेवासियों को संदेश भी दिया कि जब भी आपका नंबर आएं, आप टीका अवश्य लगवाएं।


पाली शहर के बुजुर्ग दम्पति 101 वर्षीय दीपचंद और उनकी 94 वर्षीय धर्मपत्नी गोदावरी देवी ने शुक्रवार को पाली शहर के नाडी मोहल्ला में संचालित हो रहे बूथ पर पहुंचकर कोविड वैक्सीन की द्धितीय डोज लगवाई।


ये तो महज उदाहरण है। पाली जिले में ही ऐसे सैकड़ों लोग है जो कोविड वैक्सीनेशन में अपनी उम्र को बाधा नहीं माना और नजदीकी टीकाकरण सत्र स्थल पहुंच कर कोविड की पहली डोज लगवाई। ये सभी अपने आप को काफी गर्व महसूस करते है तथा अन्य लोगों को भी कोविड का टीका लगवाने के लिए प्रेरित करते देखे जा सकते है। इन सभी बुजुर्ग कोविड इंजेक्शन लगवाने के बाद वे बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे तथा निगरानी कक्ष में रहने के बाद बोले कि हमें गर्व है कि हमने कोरोना का टीका लगवा लिया है। अब जिसका जब नंबर आए वे टीका अवश्य लगवाएं। इस मौके पर डॉ. विकास अरोड़ा एवं उनकी टीम मौजूद रही और उन्होंने बुजुर्ग महिला सहित अन्य को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया।