चामुंडेरी पंचायत द्वारा सभी वार्डो सार्वजनिक स्थलो पर सेनेटाइज कार्य नियमित किया

PALI SIROHI ONLINE

चामुंडेरी ग्राम पंचायत द्वारा विभिन्न मार्गो एव गाव के सार्वजनिक स्थलो पर सेनेटाइज कार्य नियमित किया।

सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा ने बताया कि इस कार्य मे गाँव के सभी सभी जाती वर्ग के युवा समाज सेवक और सभी वार्ड पंच भी कोरोना महामारी में एक दूजे की मदद को नजर आते है। और सेनेटाइज छिड़काव कार्य में सहयोग कर रहे हैं। ग्राम पंचायत द्वारा ग्रामीणों को सक्रमण से बचाने के लिए वार्ड पंच हरी सिंह पवाँर जवानाराम गहलोत भावेश वैष्णव व उनकी टीम पुरे गांव मे पिछले चार पाच दिन से लगातार वार्डो मे सेनेट्राईजिग का कार्य कर रही है।

सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा ने बताया की कोरोना कोर कमेटी के ग्राम विकास अधिकारी हीरालाल, पिइइओ हेमन्त शर्मा, सुपरवाइजर महावीर सिंह राठौड़,बीएलओ मदन सिंह चौहान, वार्डपच गण और सभी जाती समुदाय के युवाओ का भी गाँव में कोरोना काल में सेनेटाइज छिड़काव से लेकर पीडितो जरूरतमन्दों के सहयोग कार्य मे सहयोग मिल रहा हैं।

सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा ने आमजन से अपील की की अपने पड़ोस गली वार्ड में जरूरतमन्द लोगो की हर संभव मदद को आगे आये युवा।

सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा ने गाँव की सभी जाती वर्ग की महिला मातृ शक्तियो को अपने अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य को मास्क अनिवारिय पह्ह्नने बगैर कार्य घर से बहार नही निकलने और परिवार का कोई सदस्य अस्वस्त होने पर तुरन्त चिकित्सालय भेजने और आवश्यक होने पर कोरोना कोर कमेटी के सदस्यों पुलिस सर्वे टीम आंगनवाडी कर्मचारियों पंचायत का सहयोग ले सकते हो की अपील की।