चामुंडेरी में बाबा रामदेवजी की निकली पालकी और विशाल वरघोड़ा,देखे वीडियो

PALI SIROHI ONLINE

चामुंडेरी बाबा रामदेवजी मन्दिर पर बाबा रामदेवजी की पालकी और वरघोड़ा कार्यक्रम आयोजित हुआ। बाबा रामदेवजी सेवा समिति के सुरेश कुमार ने बताया की बाबा रामदेवजी की पालकी और वरघोड़ा कार्यक्रम में सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा,पंचायत समिति सदस्य चिमन सिंह मीना,पूर्व समिति सदस्य रमेश भाई माली,मीणा समाज के युवा दिलीप भाई मीणा,कैलाश परमार,पिन्टू अग्रवाल, समाज सेवक हरिराम परमार,गजाराम सूरी,जवाना राम परमार,नारायण लाल गहलोत,गुलाब राम गहलोत,तलसाराम गहलोत,सोना राम,कैलाश बैंक,के अलावा समाज के बड़ी सख्या में महिला पुरुष बुजुर्गो ने बाबा रामदेव जी के दर्शन कर वर घोड़े में भाग लिया।

गाँव में पहली बार बाबा रामदेवजी की पालकी और वरघोडा कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसको लेकर मेघवाल समाज के वरिस्ठ जनो और युवाओ के सहयोग से कार्यक्रम की सुरुहात की गई।

सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा ने कहा धर्म क्रम आस्था विश्वास के चलते आयोजित होने वाले धार्मिक कार्यक्रम सुकून देने वाले होते है आज मेघवाल समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम सराहनीय रहा।

समिति सदस्य चिमन सिंह मीणा और पूर्व समिति सदस्य रमेश भाई माली और दिलीप भाई मीणा ने कहा की बाबा रामदेवजी सभी जाती धर्म वर्ग के लिए आस्था का केंद्र है। इस बार कोरोना की वजह से लोग रुणिचा के धाम नही जा पाये पर लोगो ने स्थानीय स्थल पर बाबा की आराधना कर अपनी अपनी मनोकामना मांगी।

सभी अतिथियों ने आज के कार्यक्रम को लेकर समाज के वरिस्ठ जनो और युवाओ के प्रयासो की सराहना की।