भाटून्द गाँव के यूवा ने पिता की स्मृति में किया प्रेरणादायक कार्य,हर कोई कर रहा सराहना

PALI SIROHI ONLINE

संदीप दवे भाटून्द

कोरोना गाइड लाइन के चलते बाली उपखण्ड के भाटून्द गाँव में एक यूवक कैलाश त्रिवेदी पुत्र अम्बाशंकर त्रिवेदी ने अपने पिता की स्मृति में किसी प्रकार का आयोजन ना करते हुए कोरोना काल में आमजन के स्वास्थ के लिए उपयोगी आयुर्वेद काढ़े की बोतले वितरण कर समाज सेवा का अनुकरणीय उदाहरण दिया।

भाटून्द गाँव के राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय भाटून्द पूर्व उपसरपंच स्वर्गीय अंबाशंकर त्रिवेदी की स्मृति में उनके पुत्र समाज सेवक कैलाश त्रिवेदी द्वारा आयुर्वेदिक दिव्य काढ़ा की 50 बोतलें ग्रामीणों को वितरित की गयी। इस दौरान सरपंच प्रतिनिधि समाज सेवक मालाराम देवासी, वार्ड पंच लीला देवी,प्रकाश कुमार गर्ग,आयुर्वेद चिकित्सक मूलाराम भाटी, हिम्मत राम दवे और कैलाश त्रिवेदी पंचायत सहायक उपस्थित थे।

भाटून्द सरपंच लासी देवी देवी देवासी और उप सरपंच रिंकु दवे ने कहा की कोरोना काल में भाटून्द के युवा कैलाश त्रिवेदी द्वारा पिता की याद में कोरोना उपयोगी आयुर्वेद काढ़ा वितरण कर सराहनीय पहल की है। इन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा की कोरोना के चलते आप भी अपने घर परिवार में जन्मदिवस या अन्य आयोजित होने वाले कार्य दिवस को कोरोना उपचार बचाव उपयोगी सामग्री का वितरण कर कार्यक्रम कर सहयोगी बने।

पूर्व बाली उप प्रधान राकेश दवे ने भी कैलाश त्रिवेदी के प्रयासो की सराहना करते हुए कहा यह कार्य प्रेरणाश्रोत कार्य है।