भन्दर में उपखण्ड अधिकारी ने बैठक लेकर किया पौधारोपण

PALI SIROHI ONLINE

भन्दर में ग्राम पंचायत में बाली उपखंड अधिकारी अतुल प्रकाश ने जनप्रतिनिधियो और कार्मिको की बैठक लेकर कोरोना टिका कार्य और टीकाकरण जागरूकता के लिए किये गए प्रयासो की जानकारी ली और ग्राम पंचायत प्रांगण में पौधारोपण कार्यक्रम शुरू किया।

इस दौरान वाली उपखंड अधिकारी अतुल प्रकाश ने सभी गांवों में सार्वजनिक स्थलों पर पौधारोपण कर मौजूद जनप्रतिनिधियों व कार्मिकों को पौधा लगाकर उसके संरक्षण का जिम्मा उठाने की बात कही।

इस दौरान बाली उपखंड अधिकारी का सरपंच कपुराराम मेघवाल और उप सरपंच मुकेश दवे सहित जनप्रतिनिधियों ने स्वागत कर ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करने की बात कही। इस दौरान बाली उपखंड अधिकारी अतुल प्रकाश ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी के दौरान ऑक्सीजन की कमी बड़ी मात्रा में नजर आई उसके चलते आमजन को काफी परेशानी उठानी पड़ी अगर एक व्यक्ति एक पौधा लगाकर उसका संरक्षण करता है तो आने वाली पीढ़ियों को ऑक्सीजन जैसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

इस दौरान सरपंच कपुराराम मेघवाल,उप सरपंच मुकेश दवे,ग्राम विकास अधिकारी बद्री नारायण कुमावत,पटवारी भवर सिंह राजपुरोहित,पी ई ई ओ भरत राव,वार्ड पंच प्रकाश बोहरा,नरेश बोहरा,मांगीलाल मीणा,अंशी देवी, सहित विभिन्न वार्ड पंच, पंचायती राज कार्मिक व ग्रामीण भी मौजूद रहे।