सुमेरपुर के बलुपुरा गांव में कोरोना संक्रमण रोकथाम को लेकर प्रवासियों का नाम पता इन्द्राज,बीमार मरीजों का घर-घर सर्वे दवाई किट वितरण कार्य हुआ शुरू

PALI SIROHI ONLINE

मदन लाल गहलोत

सुमेरपुर के बलुपूरा गांव में कोरोना संक्रमण रोकथाम को लेकर बाहर से आने वाले प्रवासियों का नाम पता इन्द्राज स्वास्थ जांच सर्वे व बीमार मरीजों का घर-घर सर्वे कर दवाई किट वितरण कार्य हुआ शुरू।

सुमेरपुर के बलुपुरा गांव में ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी के निर्देशन में देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर चिकित्सा स्वास्थ्य कर्मियों व आशा कार्यकर्ता श्यामा देवी, आशा सहयोगनी श्याम कंवर,सहायिका बबली देवी, शंकर लाल मीणा द्वारा घर-घर जाकर बुखार खांसी जुकाम से ग्रसित मरीजों को मेडिकल दवाई के किट वितरण किए।

सुमेरपुर ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी ने कहा की बाहर अन्य राज्यो से आने वाले प्रवासियों की कोरोना टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी आवश्यक है और जिसके पास कोरोना टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट नही है उन्हें अपने आप समजदारी और परिवार की सुरक्षा के लिए अपने आप को होम क़ोरणटाइन कर लेना चाहिए।

सुमेरपुर ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी ने कहा की अस्वस्थ होने पर नजदीकी स्वास्थ केंद्र में स्वास्थ जांच को जाये।

सरपंच मगाराम देवासी और ग्राम विकास अधिकारी अभिषेक शर्मा और पी इ इ ओ ने आमजन को सरकारी गाइड लाइन की पालना करते हुए अनावश्यक घरो से बहार नही निकलने की अपील की।