बाली चिकित्सालय में भामाशाह ने भेट किया ऑक्सिजन कसट्रेटर और सिलेंडर फ्लोमीटर जाने क्या कह रहे एसडीएम व चिकित्सक

PALI SIROHI ONLINE

बाली राजकीय रेफरल चिकित्सालय बाली में मैं कोरोना उपचार के लिए अग्रवाल समाज फालना के अध्यक्ष राम किशोर गोयल की प्रेरणा से बाली की बेटी स्वर्गीय श्रीमती सुशीला देवी पत्नी आर सी सिंघल अहमदाबाद के सहयोग से एक कंसंट्रेटर वह राम किशोर गोयल के आनंदी देवी हरिराम चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से पांच सिलेंडर फ्लो मीटर बाली उपखंड अधिकारी कन्हैया लाल मीणा, निजी सहायक लाल सिंह सोनीगरा,समाजसेवी प्रवेश अग्रवाल की उपस्थिति में कोविड प्रभारी अधिकारी डॉ ललित चौधरी को सुपुर्द किये गए।

डॉ ललित चौधरी ने बताया की बाली कोविड सेंटर में नियमित कोरोना मरीजो के ठीक होकर घर जाने का ग्राफ बड़ा है। सभी को अपने स्वास्थ सुरक्षा को लेकर गाइड लाइन की पालना आवश्यक कर कोरोना से बचाव संभव है और अस्वस्थ होने पर तुरन्त चिकित्सालय उपचार लेने की बात कहि।

कोविड सेंटर प्रभारी डॉ ललित चौधरी

बाली उपखण्ड अधिकारी कन्हैयालाल मीणा ने कहा की बाली प्रसासन पुलिस मुस्तैदी से आसंजन के सहयोग के लिए कार्य करते हुए आमजन को जागरूक समजाइस के कार्यक्रम किये जा रहे है। नही मानने वालो के चालान काटे गए विवाह समारोह में लोगो को नही जाने की अपील की और कहि विवाह समारोह वालो को कार्यक्रम निरस्त करने की समजाइज़ भी की। बाली उपखण्ड अधिकारी कन्हैयालाल मीणा ने कोरोना की गाइड लाइन पालना करने की अपील भी की।

बाली उपखण्ड अधिकारी कन्हैयालाल मीणा