सुबह-सुबह बड़ी दुर्घटना, चार की मौत

PALI SIROHI ONLINE

नागौर. नागौर जिले में शनिवार सुबह-सुबह बड़ी दुर्घटना हो गई, जिसमें चार जनों की मौत हो गई, जबकि तीन जने गंभीर घायल हो गए, जिनका नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है।

प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी कार में सवार थे, जिनके शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। पुलिस मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। दुर्घटना का कारण कोहरे को माना जा रहा है।

नागौर में आज सुबह घना कोहरा छाया रहा, जिसके कारण सडक़ पर दृश्यता कम होने के चलते संभवत: यह दुर्घटना हुई। पुलिस के अनुसार बस जोधपुर से आ रही थी, जबकि कार सवार नागौर से सोयला की ओर जा रहे थे।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार व लोक परिवहन सेवा की बस की नागौर-जोधपुर रोड स्थित गो चिकित्सालय के पास शनिवार सुबह करीब 9 बजे टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद गो चिकित्सालय की एम्बुलेंस से घायलों व मृतकों को जेएलएन अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू किया, जबकि सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।

पुलिस घायलों व मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।नागौर में सप्ताह भर से छा रहा है कोहरा गौरतलब है कि नागौर में पांच व सात जनवरी को हुई मावठ की बारिश के बाद जिले में लगातार कोहरा छा रहा है। सुबह-सुबह कोहरा छाने सडक़ों पर दृश्यता काफी कम हो जाती है। ऐसे में रफ्तार से चलने वाले वाहन दुर्घटना का शिकार होते हैं।