बागोड़ा पुलिस ने दादाल गांव में बागोड़ा सरहद पर अवैध शराब के विरुद्ध कार्यवाही

PALI SIROHI ONLINE

जालोर जिले के बागोड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के दादाल गांव में बागोड़ा सरहद पर कई माह से संचालित अवैध शराब की ब्रांच पर आबकारी कमिश्नर जोगाराम के निर्देश पर आबकारी अधिकारी ललीत कुमार जालोर के नेतृत्व में टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए सात कार्टून शादा व अंग्रेजी शराब बरामद कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

बागोड़ा कस्बे में सायला सड़क मार्ग पर दादाल गांव में बागोड़ा सीमा पर गत तीन-चार माह से एक खेत में सड़क किनारे अवैध शराब बेचने का गोरगधंधा चल रहा है। आबकारी विभाग द्वारा बाकायदा दादाल में सादा व अंग्रेजी शराब की दुकान अधिकृत है।

बावजूद यहा बागोड़ा सीमा पर बिना लाइसेंस के अवैध शराब बेची जा रही थी। जिसको लेकर आबकारी कमिश्नर जोगाराम के निर्देश पर जालोर आबकारी अधिकारी ललीत कुमार मय टीम ने केबिन में संचालित अवैध शराब की ब्रांच से सात कार्टून शादा व अंग्रेजी शराब बरामद कर जब्त की गई है।

जिसको लेकर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरु किया गया है। गौरतलब है कि पूर्व में जिला पुलिस स्पेशल टीम व आबकारी विभाग ने अवैध ब्रांच पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बरामद की गई थी।