आकाशीय बिजली गिरने से गाय की मौत, गैराज हुआ क्षतिग्रस्त,घोड़ी और बच्चे का पैर भी कटा

PALI SIROHI ONLINE

हेलक में आकाशीय बिजली गिरने से गाय की मौत, गैराज हुआ क्षतिग्रस्त

कुम्हेर। गांव हेलक में बारिश के दौरान मंगलवार को दोपहर बाद बारिस के दौरान एक पुख्ता गैराज पर गिरी आकाशीय बिजली से एक गाय की मौत हो गई तथा एक घोड़ी के बच्चे का एक पैर कट गया।

ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर बाद हो रही रिमझिम बारिश के दौरान तेज गर्जना के साथ अचानक हरिओम पुत्र रघुराज गुर्जर के पुख्ता गैराज पर आकाशीय बिजली गिरी जिससे गैराज तहस-नहस हो गया और उसके अंदर खड़ा हुआ मैसी ट्रैक्टर गैराज की पट्टियां और गाटर गिरने क्षतिग्रस्त हो गया तथा इसके अंदर बंधी हुई गाय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घोड़ी के बच्चे का एक पैर कट गया। सरपंच प्रतिनिधि रूपराम ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य गैराज से बाहर अपने दूसरे मकान मकान में बैठे हुए थे तभी गैराज पर आकाशीय बिजली गिरी जिससे गैराज में खड़ा ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया तथा एक गाय की मौत हो गई और घोड़ी के बच्चे का पैर कट गया है।

ग्रामीणों की सूचना पर पटवारी महाराज सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पटवारी महाराज सिंह ने बताया कि गैराज पर आकाशीय बिजली गिरने से उसके अंदर खड़ा हुआ ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हुआ है तथा गैराज के अंदर बँधी एक गाय की मौत हुई है तथा एक घोड़ी के बच्चे का पैर कटा है।

कार्यवाहक तहसीलदार धीरेंद्र कर्दम ने बताया कि गांव हेलक में आकाशीय बिजली गिरने से एक गैराज के क्षतिग्रस्त होने व एक गाय की मौत होने तथा एक घोड़ी के बच्चे का पैर कटने की जानकारी मिली है।