दो मनचलों ने स्कूल छात्राओं से की छेड़छाड़: ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़कर पीटा, घटना के बाद क्षेत्र में गर्माया माहौल

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-उदयपुर के ओगणा थाना क्षेत्र में मंगलवार को स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्कूल से छुट्टी होने के बाद दो छात्राएं पम्प पर स्कूटी में पेट्रोल भराने के लिए गई थी। तभी पेट्रोल पम्प पर आए बाइक सवार दो लड़कों ने छात्राओं को रोककर छेड़छाड़ शुरू कर दी।

छात्राओं से अभद्रता करते हुए उन्हें अपशब्द कहे। इसके बाद छात्राओं ने गांव में परिजनों को आपबीती बताई। बाद में ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया और उनमें से एक आरोपी फराज को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

एक अन्य मौके से फरार हो गया। आरोपी की धुनाई के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग पर अड़ गए। पीड़ित छात्राओं की तरफ से ओगणा थाने में छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है।

ये भी पढे

वहीं बदमाश समुदाय विशेष के बताए जा रहे हैं। ऐसे में गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए कोटड़ा, झाड़ोल, फलासिया थाना पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया है। इधर, पुलिस ने फरार आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA