प्रेमी के संग मिलकर पत्नी ने पति का मर्डर करवायाः प्रेमी ने किया लाठी से हमला; क्राइम वेब सीरीज देख दिया वारदात को अंजाम

PALI SIROHI ONLINE

सीकर-क्राइम वेब सीरीज देखकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का प्लान बनाया। इसके बाद प्रेमी ने प्री-प्लांड तरीके से प्रेमिका के पति पर लाठी से वार कर दिया। सिर में गहरी चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। प्रेमी ने मर्डर करने के लिए नए जूते भी खरीदे थे। पत्नी ने प्रेमी से कहा था कि पति से खुश नहीं हूं। वह टाइम पर पैसे भी नहीं देता है।

सीकर के सिहोट बड़ी में 29 जनवरी को हुए मर्डर के 15 दिन बाद सीकर एसपी परिस देशमुख ने मंगलवार को इसका खुलासा किया। एसपी ने बताया आरोपी पूजा देवी (27) पत्नी रामधन मीणा और उसके प्रेमी सुरेश कुमार उर्फ कालू (35) पुत्र सांवरमल मीणा को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों सिहोट बड़ी के रहने वाले हैं। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पूजा ने पति का गांव के लड़कों से विवाद बताया था। वहीं, कालू घटना वाले दिन घर पर ही मिला था, इसलिए शुरुआत में उस पर शक नहीं हुआ था।

40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ, तब पकड़ में आया आरोपी एसपी परिस देशमुख ने बताया- रामधन मीणा (28) के मर्डर के मामले में उसके भाई विनोद मीणा ने 30 जनवरी को मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया था कि उसका भाई 29 जनवरी की रात काम से लौटा था। वह अपने खेत का गेट बंद करने गया था। काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजन देखने गए। वहां उसका शव मिला। उसके शरीर पर हमले के निशान थे। इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने धरना भी दिया था। पांच दिन समझाइश के बाद परिजन माने थे।

पत्नी और पड़ोसी निकले हत्यारे
एसपी ने बताया- मौके से मिले फिंगर प्रिंट और सीसीटीवी फुटेज से भी कोई क्लू हाथ नहीं लगा था। 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई थी। इस दौरान मुखबिर के जरिए रामधन के पड़ोस में रहने वाले कालू पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या करना कबूल कर लिया, जिसमें सामने आया कि रामधन की पत्नी का भी हत्या में हाथ है।

एक साल से चल रहा था लव अफेयर पुलिस पूछताछ में आरोपी कालू ने बताया कि 28 जनवरी को भी उसने रामधन को मारने की कोशिश की थी, लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पाया था। इसके बाद 29 जनवरी को हत्या कर दी। उसने बताया कि मेरा और रामधन का खेत एक ही जगह है। मैं उसके घर आता-जाता रहता था। इस कारण रामधन की पत्नी पूजा से भी संपर्क था। धीरे-धीरे पूजा और मेरे बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। दोनों के बीच करीब एक साल से लव अफेयर चल रहा था। पूजा पति से काफी परेशान थी और पीछा छुड़वाना चाहती थी। तब दोनों ने मिलकर रामधन को मारने और उसके बाद शादी करने का प्लान बनाया।

क्राइम वेब सीरीज देखकर मर्डर प्लान किया SP परिस देशमुख ने बताया कि पूजा और रामधन के बीच करीब एक साल पहले विवाद भी हुआ था। वह पीहर चली गई थी, लेकिन रामधन उसे वापस लेकर आ गया था। आरोपी महिला लंबे समय से पति को मारने की फिराक में थी। उसने प्रेमी कालू को कहा था कि पति टाइम पर पैसे नहीं देता। उसे खुश भी नहीं रखता। ऐसे में दोनों ने मिलकर रामधन को जान से मारकर शादी करने का प्लान बताया। इसके लिए पूजा लंबे समय से प्लानिंग कर रही थी। वह घर पर अकेली रहती थी। ज्यादातर समय इंटरनेट पर क्राइम से जुड़ी वेब सीरीज और अन्य एपिसोड देखती रहती थी। इससे आइडिया मिला और फिर प्रेमी कालू के जरिए अपने पति की हत्या करवा दी।

पुलिस को गुमराह करती रही आरोपी महिला

रामधन की पत्नी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को भी गुमराह किया। उसने पुलिस को बताया कि पति का गांव के कुछ लड़कों से विवाद था। खेत का गेट बंद करने को लेकर रामधन और उसके पड़ोसी खेत मालिकों के बीच एक साल पहले विवाद भी हुआ था। जिसके बाद निर्णय हुआ था कि रामधन ही रात को गेट बंद करेगा। पूजा बीए सेकेंड ईयर तक पढ़ी है। कालू पांचवीं पास है।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA